अगर इन चार सवालों के जवाब दे देते कंटेस्टेंट्स… तो मिलते 7-7 करोड़ रुपये

0
0
अगर इन चार सवालों के जवाब दे देते कंटेस्टेंट्स... तो मिलते 7-7 करोड़ रुपये

Kaun Banega Crorepati: कौन बनेगा करोड़पति शो के क्विज में कंटेस्टेंट के लिए हर एक सवाल जरुरी होता है। जैसे जैसे खेल आगे बढ़ता है, वैसे वैसे हर एक सवाल की कीमत भी बढ़ती जाती है। एक वक्त ऐसा आता है कि जब एक सवाल की कीमत करोड़ों में हो जाती है और उनका सही जवाब देने वाला शख्स एक जवाब से करोड़पति बन जाता है।

इसी तरह पिछले सीजन में चार लोगों से सात करोड़ रुपये की कीमत वाले सवाल भी पूछे गए थे, जिनका वो जवाब नहीं दे पाए थे, नहीं तो उन्हें 7 करोड़ रुपये मिलते। ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं कि 1 करोड़ रुपये जीतने के बाद उन चार लोगों से सात करोड़ रुपये के लिए कौन-कौन से सवाल पूछे गए थे और उनके जवाब क्या हैं। वो सवाल, जिनके सही जवाब पर कंटेस्टेंट्स को मिलते सात करोड़ रुपये।

इसका सही जवाब है- गोगुमल किशनचंद। यह सवाल पिछले सीजन के पहले करोड़पति बने सरोज राज से पूछा गया था और वो एक करोड़ रुपये जीतकर शो से बाहर हुए थे।

इसका सही जवाब है- बिहार। यह सवाल पिछले सीजन में दूसरी करोड़पति बनीं अमरावती की रहने वाली बबीता ताड़े से पूछा गया था। बबीता ताड़े 1500 रुपये सैलरी में एक स्कूल में काम करती हैं और उन्होंने भी 7 करोड़ के सवाल का सामना किया था और एक करोड़ रुपये जीते थे।