अब Mercedes Benz को खरीद सकते है आसान EMI पर, चल रहा हैं फेस्टिव सीजन ऑफर

0
1
अब Mercedes Benz को खरीद सकते है आसान EMI पर, चल रहा हैं फेस्टिव सीजन ऑफर

लग्जरी कार निर्माता कंपनी Mercedes-Benz India ने ग्राहकों को फेस्टिव सीजन में फायदा पहुंचाने के लिए ‘Unlock New Journeys with Mercedes- Benz’ के नाम से नया मार्केटिंग कैंपेन पेश किया है। इस नए कैंपेन का उद्देश्य ग्राहकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए नई यात्रा और नए अनुभव के साथ मार्सिडीज बेंज कार का मालिक बनने का मौका दिया जाना है। यह सभी मार्केट में सितंबर के पहले हफ्ते से शुरू होगा और फेस्टिव सीजन के आखिर तक चलेगा।

इस कैंपेन के तहत: Mercedes-Benz C-Class को महज 39,999 रुपये की EMI पर खरीदा जा सकता है। जिस पर ब्याज दर 7.99 फीसद है। इसके अलावा साल में नए स्टार मिलेंगे। पहले साल के लिए इंश्योरेंस दिया जाएगा।

Mercedes-Benz E-Class को महज 49,999 रुपये की EMI पर खरीदा जा सकता है। जिस पर ब्याज दर 7.99 फीसद है। इसके अलावा साल में नए स्टार मिलेंगे। पहले साल के लिए इंश्योरेंस दिया जाएगा।

Mercedes-Benz GLC को महज 44,444 रुपये की EMI पर खरीदा जा सकता है। जिस पर ब्याज दर 7.99 फीसद है। इसके अलावा साल में नए स्टार मिलेंगे। पहले साल के लिए उपहार में इंश्योरेंस दिया जाएगा।

24X7 ग्राहकों के लिए जरूरी कनेक्टेड सेफ्टी फीचर्स

ब्रेकडाउन मैनेजमेंट: अगर ट्रिप के दौरान बीच में वाहन में कोई दिक्कत आती है तो ओवरहैड कंट्रोल यूनिट पर दिए गए बटन के लिए ड्राइवर रोडसाइड एसिस्टेंट से संपर्क कर सकता है। वाहन की सटीक लोकेशन और जानकारी एजेंट तक पहुंच जाएगी। ड्राइवर की तरफ से जानकारी और व्हीकल डायग्नोस्टिक टेक्नोलॉजी की तरफ से जानकारी सर्विस एंजेट तक पहुंचेगी और उसके बाद वहां आकर वाहन को रिपेयर किया जाएगा या टो किया जाएगा। इमरजेंसी कॉल सर्विस: Bosch द्वारा संचालित मर्सिडीज बेंज इमरजेंसी रिस्पॉन्स सेंटर के जरिए पहला तो “SOS” बटन को दबाने और दूसरा वाहन के एक्सीडेंट होने की स्थिति में ऑटोमेटिकली पहुंच जाएगा।