इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर की पत्नी को भी हुआ कोरोना

0
0
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर की पत्नी को भी हुआ कोरोना

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउंडर डेविड विली को हाल ही में कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। अब खबर है कि डेविड विली की वाइफ भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। गुरुवार को खुद डेविड विली ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है कि वे और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डेविड विली मौजूदा समय में इंग्लैंड में खेली जा रही टी20 लीग टी20 ब्लास्ट में खेल रहे थे।

बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड विली ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “सभी तरह के संदेशों के लिए धन्यवाद। मेरी पत्नी और मुझे कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। बचे हुए मैचों को मिस करने पर दुख हो रहा है। इससे भी अधिक दुखी करने वाली स्थिति यह है कि मैं 3 अन्य खिलाड़ियों के संपर्क में आ गया (इससे पहले कि हमारे लक्षण थे) था, इसका अर्थ है कि वे जोखिम में हैं और उपलब्ध भी नहीं हैं।”

30 वर्षीय डेविड विली आखिरी बार पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में इंग्लैंड की टीम के लिए खेले थे। उन्होंने अपने करियर में अब तक 49 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल मैच इंग्लैंड के लिए खेले हैं। वहीं, घरेलू क्रिकेट में उनका करियर लंबा रहा है और वे अब तक 71 फर्स्ट क्लास मैच
और 132 लिस्ट ए मैच अलग-अलग टीमों के लिए खेल चुके हैं। विली ने वनडे क्रिकेट में 60 और टी20
क्रिकेट में 34 विकेट चटकाए हैं।

इससे पहले यॉर्कशायर क्रिकेट क्लब ने घोषणा की कि डेविड विली, टॉम कोहलर-कैडमोर,
जोश पोयसडेन और मैथ्यू फिशर अपने शेष विटालिटी ब्लास्ट ग्रुप मौचों को मिस करेंगे।
काउंटी क्लब ने ट्वीट करते हुए लिखा था,
“YCCC पुष्टि कर सकता है कि एक कोरोना वायरस टेस्ट के पॉजिटिव
प्राप्त होने के बाद मैथ्यू फिशर,
टॉम कोहलर-कैडमोर, जोश पोयसडेन और डेविड विली शेष विटालिटी
ब्लास्ट ग्रुप मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।”