कब होगी Force Gurkha की लांचिंग, जानें एक रिपोर्ट

0
0
कब होगी Force Gurkha की लांचिंग, जानें एक रिपोर्ट

भारत में थार के पेश होने के बाद फोर्स Gurkha की लांचिंग को लेकर चर्चा तेज हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक इस साल त्यौहारी सीजन के दौरान फोर्स मोटर्स ऑल-न्यू गोरखा को लॉन्च कर सकती है। बता दें,
लॉन्च से पहले 2020 गोरखा को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। वहीं हाल ही में फेसबुक पर एक यूजर ने नई गोरखा की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिनमें लाल रंग की गोरखा बेहद ही आकर्षक लग रही है।

डिज़ाइन: हाल ही में फोर्स मोटर्स ने न्यू गोरखा को 2020 ऑटो एक्सपो में भी पेश किया था। इसके डिजाइन की बात करें तो इसमें विंडशील्ड प्रोटेक्टर, इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएलस के साथ एक नया हेडलैंप डिज़ाइन शामिल है।
इसके अलावा नई कार में चारों तरफ बॉडी क्लैडिंग और स्कर्ट के साथ हेडलैंप क्लस्टर्स, एक नया ग्रिल, रीडिज़ाइन किए गए बंपर और 16 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं।

इंटीरियर: नई Force Gurkha एसयूवी के कैबिन में नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक एमआई डिस्प्ले के साथ नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, दूसरी पंक्ति में अलग-अलग सीटें, रिडिजाइन किया गया सर्कुलर एयर वेंट शामिल हैं।
2020 फोर्स गोरखा को अपडेटेड चेसिस पर तैयार किया गया है, जो सुरक्षा के सभी पैमानों पर खरी उतरेगी। बतौर सुरक्षा फीचर्स इस कार में दोहरे एयरबैग, एबीएस, और स्टेबिलिटी कंट्रोल स्टैंडर्ड रूप से दिए गए हैं।

इंजन: इंजन विकल्प की बात करें तो नई गोरखा में पिछले मॉडल की ही तरह 2.6-लीटर डीजल इंजन के अपडेटेड वर्जन का प्रयोग किया जाएगा। इसके अलावा इस ऑफ-रोड एसयूवी को खराब इलाकों से निपटने के लिए
अलग-अलग मैनुअल लॉकिंग डिफरेंसेस और कम रेंज के गियरबॉक्स की सुविधा भी दी जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here