कांग्रेस नेता ने उड़ाया कंगना रनोट का मजाक..

0
0
कांग्रेस नेता ने उड़ाया कंगना रनोट का मजाक

जेएनएन। खूबसूरत अदाकारा कंगना रनोट बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीति मुद्दों पर हमेशा खुलकर बोलती हैं। वह कई मौकों पर बयान देने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। अब कंगना रनोट ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को ट्विटर पर आड़े हाथ लिया है। दरअसल पवन खेड़ा ने हाल ही में कंगना रोनट का ट्विटर पर मजाक उड़ाया था।

उनके इस मजाक का अभिनेत्री ने करारा जवाब दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। कगंना रनोट ने पवन खेड़ा को जवाब देने के लिए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष को याद किया है। साथ ही कहा कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तब भी बहुत से लोग उनपर हंस रहे थे, लेकिन आज वही लोग रो रहे हैं।

पवन खेड़ा पर कटाक्ष करते हुए कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मुझ पर हंस लो। मैं जब फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो हर कोई मुझ पर हंसता था। वे मेरी बोलने की शैली पर हंसते थे। मेरे बालों का मजाक बनाते थे। मेरे कपड़ों, मेरी कमजोर इंग्लिश पर हंसते थे। वह खूब हंसे… इसके बाद वह रोए। अब भी रो रहे हैं। हा हा हा। हंसो, खूब हंसो, हंसते रहो।’

इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘सभी का शुक्रिया, मैंने पिछले अगस्त को इसको ज्वॉइन किया था। यह मेरी टीम का ट्विटर हैंडल था जिसपर कुछ हजार फॉलोअर्स थे। मैंने कभी नहीं सोचना था कि इतनी जल्दी 30 लाख हो जाएंगे। ट्विटर ने कई बार विचलित भी किया, लेकिन यह मजेदार है, शुक्रिया’।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here