जानें भारत में Mahindra Bolero के सबसे सस्ते मॉडल की कीमत और फीचर्स

0
7
जानिए,मॉडिफिकेशन के लिए बेस्ट हैं ये कारें

महिंद्रा बोलेरो भारत में मिलने वाली बेहद ही किफायती एसयूवी है और ग्राहकों के लिए इसके 3 वेरिएंट्स मार्केट में अवेलेबल है और इनमें से सबसे सस्ता वेरिएंट है बोलेरो B4 BS6 (DIESEL)-2WD जिसे आप कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इस वेरिएंट की ख़ासियत और इसकी कीमत।

इंजन और पावर:
इंजन और पावर की बात करें तो बोलेरो में बीएस6 कम्प्लायंट 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। ये इंजन 3,600 rpm पर 75 bhp की मैक्सिमम पावर और 1,600 से 2,200 rpm पर 210 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बोलेरो का दमदार इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। एसयूवी की फ्यूल टैंक कपैसिटी 60 लीटर है।

अगर एक्सटीरियर फीचर्स की बात करें तो बोलेरो के फ्रंट में नया बोनट, नए हेडलैम्प, नई ग्रिल और नए एयर डैम व फॉग लैंप हाउसिंग के साथ नया फ्रंट बंपर दिया गया है। आपको बता दें कि बोलेरो की हेडलाइट के साथ डीआरएल भी दिया गया है। इसके साथ ही एसयूवी में नए टेललैम्प और नया टेल गेट दिया गया है।

सेफ्टी फीचर्स:
सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस मॉडल में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयर बैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और को-ड्राइवर ऑक्युपेंट डिटेक्शन सिस्टम को शामिल किया गया है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो बोलेरो में पावर विंडो, म्यूजिक सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, रिमोट फ्यूल लिड ओपनर, पावर स्टीयरिंग, एसी और हीटर को शामिल किया गया है।

कीमत:
कीमत की बात करें तो आप इस एसयूवी को 8.01 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीद सकता है।