ट्रोलिंग के बीच गोवा गए करण जौहर

0
1
ट्रोलिंग के बीच गोवा गए करण जौहर

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर पिछले काफी समय से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर छिड़ी नेपोटिज्म और इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस के बीच करण जौहर समेत कई स्टार्स को जमकर ट्रोलर किया जा रहा है। कुछ स्टार्स ने इन मुद्दों पर ट्रोलर्स को जवाब दिया है, तो कुछ अब तक शांत हैं। शांत रहने वाले स्टार्स में एक करण जौहर भी हैं। इसी बीच करण अपने पूरे परिवार के साथ मंगलवार को मुंबई से गोवा चले गए हैं।

मुंबई एयरपोर्ट से करण की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो अपने दोनों बच्चों यश, रूही और मां के साथ नज़र आ रहे हैं। इस दौरान करण ने पैंथर और आर्मी प्रिंट की जैकेट और काली जींस पहन रखी थी। वहीं कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए उनके पूरे परिवार ने मास्क लगा रखा था।

करण के मास्क पर लिखा ये खास मैसेज आपने नोटिस किया?

करण अपने स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं। इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी  किया जाता है, लेकिन करण की हर चीज़ थोड़ी हटके होती है। शायद यही वजह है कि उनका मास्क भी नॉर्मल मास्क जैसा नहीं था। करण के मास्क पर एक लाइन लिखी हुई थी जिस पर सभी का ध्यान गया। एयरपोर्ट से जो तस्वीरें सामने आईं उनमें करण मास्क लगाए हुए दिख रहे थे। उनके मास्क पर लिखा था, ‘IF YOU’RE READING THIS YOU’RE TOO CLOSE’। इस लाइन का मतलब है, ‘अगर आप ये पढ़ रहे हो तो आप बहुत करीब हो’।