दुनिया का नंबर वन T20 बल्लेबाज ले सकता है सुरेश रैना की जगह

0
2
सीएसके से जुड़े सूत्र ने कहा है,

मिस्टर IPL के नाम से फेमस बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस बार इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आइपीएल 2020 में नहीं खेलना का फैसला किया है। रैना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के अहम खिलाड़ी रहे हैं। ऐसे में टीम के लिए ये तगड़ा झटका था, लेकिन अब खबर है कि सीएसके उनके रिप्लेसमेंट की ओर देख रही है, जिसका ऐलान जल्द हो सकता है।

दरअसल, सुरेश रैना जब दुबई से भारत लौट आए थे तो सीएसके ने कहा था कि हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उनके साथ हैं। इसके साथ-साथ सीएसके ने ये भी बात कही थी कि हम उनके रिप्लेसमेंट के लिए नहीं देख रहे हैं, जबकि सुरेश रैना ने दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा था कि वे फिर से आइपीएल 2020 के लिए यूएई जा सकते हैं, लेकिन इस बीच खबर सामने आई है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना का विकल्प खोज लिया है, जिसका ऐलान जल्द किया जा सकता है।

सीएसके फ्रेंचाइजी सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट के तौर पर इंग्लैंड टीम के धाकड़ बल्लेबाड डेविड मलान की ओर देख रही है, जो मौजूदा समय में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में नंबर वन बल्लेबाज हैं। मलान इंग्लैंड के लिए मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते हैं और रैना भी सीएसके के लिए नंबर 3 या 4 पर खेलते थे। ऐसे में रैना के रिप्लेसमेंट के तौर पर डेविड मलान मौजूदा समय में सीएसके लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। टीम के सूत्रों ने एक वेबसाइट से बात करते हुए स्पष्ट किया है मलान से बात चल रही है।