ने नोरा फतेही के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

0
0
नोरा ने दिया ये रिएक्शन : नोरा के साथ टैरेंस ने जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी बाहों में उठा रखा है। इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘थैंक्यू टैरेंस...सोशल मीडिया के इस वक्त में जहां वीडियो के साथ छेड़छाड़ की जाती है, मीम बनाने केलिए फोटोज़ को फोटोशॉप कर दिया जाता है। मैं खुश हूं कि आप इन सबको ख़ुद को परेशान नहीं करने देते। ये भी गुज़र जाएगा। आप और गीता मैम ने मुझे बहुत सम्मान दिया है। एक जज के तौर पर मुझे अपनाया और ढेर सारा प्यार दिया। ये ज़िदगी का एक बेहतरीन तजुर्बा रहेगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टैरेंस लूइस ने अपने उस वीडियो पर रिएक्शन दिया है जो सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से टैरेंस को काफी ट्रोल किया जा रहा है। टैरेंस ने सीधे तौर पर तो वीडियो को लेकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नोरा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, साथ ही एक कहानी लिखी है। टैरेंस की इस फोटो पर नोरा ने भी कमेंट किया है और टैरेंस और गीता कपूर (इंडियाज़ बेस्ट डांसर की जज) का शुक्रियाअदा किया है। नोरा ने क्या रिएक्शन दिया है ये बताने से पहले हम आपको बताते हैं विवाद क्या है?

क्या है वीडियो में :

इस वायरल वीडियो में टैरेंस का हाथ नोरा के बैक पर लगता हुआ नज़र आ रहा है जिसे देखकर लोग काफी नाराज़ हो रहे हैं। दरअसल, ये वीडियो कुछ दिन पुराने एपिसोड का है, लेकिन वायरल अब हो रहा है। इस एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा गेस्ट बनकर आए थे। इसी दौरान दोनों को सम्मान देने के लिए तीनों जज अपनी कुर्सी से खड़े हुए और झुककर उन्हें नमस्कार किया। तभी हाथ उठाने के दौरान टैरेंस का हाथ नोरा के बैक पर लग गया। हालांकि वीडियो में नोरा इस बात पर कुछ भी रिएक्ट करती नज़र नहीं आ रही हैं,
वो एक दम नॉर्मल हैं। लेकिन लोगों ने टैरेंस को जमकर ट्रोल कर दिया।

नोरा ने दिया ये रिएक्शन :

नोरा के साथ टैरेंस ने जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी बाहों में उठा रखा है।
इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘थैंक्यू टैरेंस…सोशल मीडिया के इस वक्त में जहां
वीडियो के साथ छेड़छाड़ की जाती है, मीम बनाने केलिए फोटोज़ को फोटोशॉप कर दिया जाता है।
मैं खुश हूं कि आप इन सबको ख़ुद को परेशान नहीं करने देते। ये भी गुज़र जाएगा।
आप और गीता मैम ने मुझे बहुत सम्मान दिया है।
एक जज के तौर पर मुझे अपनाया और ढेर सारा प्यार दिया।
ये ज़िदगी का एक बेहतरीन तजुर्बा रहेगा।