फैशनेबल लगने के लिए जरूर पहने ऐसे कपड़े, बना देंगे आपको अगली पार्टी की शान…

2
79

 

वेडिंग फंक्शन के लिए लड़कों को अपने ड्रेस का खास ध्यान रखना चाहिए। इस तरह का ड्रेस लड़कों को खूबसूरत लुक देगा। सब लड़कियों की नजर आप पर ही होगी। इस तरह के ड्रेस स्टाइल से आपकी पर्सनलिटी और भी ज्यादा अच्छी लगेगी।

चौकोर खाने का डिजाइन बना हुआ कोट पेंट भी आपको वेडिंग फंक्शन के लिए बेहद खूबसूरत लुक देगा। इस तरह के कोट पेंट के साथ आप ब्रोच भी प्रयोग कर सकते हैं। जैसा कि फोटो में दिखाया गया है।

रिसेप्शन पार्टी या मेहंदी सेरेमनी में अपनी पर्सनलिटी को सबसे अलग व यूनिक दिखाने के लिए आप इस तरह का सिंपल कोट पेंट डिजाइन ट्राई कर सकते हैं।

इस तरह वेडिंग ड्रेस स्टाइल आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा। आप इस तरह का ड्रेस स्टाइल ऑफिस पार्टी के लिए भी ट्राई कर सकते हैं।

कॉलेज पार्टी या ऑफिस पार्टी के लिए आप इस तरह का ड्रेस स्टाइल ट्राई कर सकती है। इस तरह का ड्रेस स्टाइल आपको बेहद खूबसूरत और हैंडसम लुक देगा।

दोस्तों आजकल हर लड़का और युवा यह चाहता है कि वह बहुत ही स्टाइलिश लगे तो आइए आज हम आपको ऐसे स्टाइलिश के बारे में बताएंगे जो आपको बहुत ही स्टाइलिश लुक करेगी और आप खूबसूरत और हैंडसम दिखोगे और सभी लोग आप की तारीफ करेंगे।

तो आइए देखते हैं आजकल किस स्टाइल का ट्रेंड ज्यादा चलता है ऊपर दिखाई हुई तस्वीर में आप जो देखते हैं उस तरह का शर्ट आजकल बहुत लुक दे रहा है इसे पहनकर आप बहुत ही स्टाइलिश और खूबसूरत लगोगे।

आजकल फिटिंग वाले कपड़ों का ट्रेंड चल रहा है तो इस तरह के डिजाइन वाले कपड़े आपको बेहतरीन लुक देगा और आप ज्यादा हैंडसम दिखाई देंगे।

इस तरह के कपड़ों की ट्रेंड आजकल ज्यादा है जिसमें आप के पेंट के फिटिंग नैरो है इस सूट में भी आप ज्यादा स्टाइलिश लगोगे कम ऊंचाई के लड़कों में आजकल ज्यादा मार्केट में है।

सफेद टीशर्ट के ऊपर इस तरह का डेनिम का शर्ट आपकी स्टाइल को और लुक देगी तो दोस्तों आपको कौन सा स्टाइल पसंद आई।

2 टिप्पणी

  1. Having read this I thought it was very informative. I appreciate you taking the time and effort to put this article together. I once again find myself spending way to much time both reading and commenting. But so what, it was still worth it!

  2. I like what you guys are up too. Such smart work and reporting! Keep up the superb works guys I?¦ve incorporated you guys to my blogroll. I think it’ll improve the value of my web site 🙂

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here