भारत में पोको X3 लॉन्च की पुष्टि: लॉन्च विवरण, विनिर्देशों…

0
0

 

पोको इंडिया ने भारत में नए स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की
कंपनी ने खुलासा किया कि वे 22 सितंबर को भारत में नई पोको एक्स 3 पेश करेंगे

पोको भारत में एक लॉन्च लकीर पर है। कंपनी ने पहले पोको एम 2 प्रो को जुलाई के महीने में लॉन्च किया था और उसके कुछ ही हफ्ते पहले पोको एम 2 को लॉन्च किया था। अब कंपनी इस महीने की शुरुआत में एक वैश्विक कार्यक्रम में इसका अनावरण करने के बाद भारत में पोको एक्स 3 को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

पोको इंडिया ने ट्विटर के माध्यम से भारत में नए स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की। कंपनी ने खुलासा किया कि वे 22 सितंबर को भारत में नई पोको एक्स 3 पेश करेंगे। नई पोको एक्स 3 के भी फ्लिपकार्ट के अनन्य होने की उम्मीद है क्योंकि ई-कॉमर्स कंपनी ने पहले ही स्मार्टफोन के लिए एक समर्पित पेज स्थापित कर दिया है।

फ्लिपकार्ट पेज भारत में लॉन्च होने वाले पोको एक्स 3 संस्करण के कुछ प्रमुख विवरणों का भी खुलासा करता है। नया विवरण लीक हुए विनिर्देशों के अनुरूप है। नए पोको X3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट की सुविधा की पुष्टि की गई है। यह नया चिपसेट एक और लोकप्रिय मिड-रेंज चिपसेट स्नैपड्रैगन 730G का ओवरक्लॉक वर्जन है।

एक और विशेषता जो पोको एक्स 3 के भारतीय संस्करण में अपना रास्ता बनाएगी, वह है 120 हर्ट्ज डिस्प्ले। समर्पित फ्लिपकार्ट पेज पर, कंपनी का दावा है कि नए डिवाइस में रियलिटीफ्लो मिलेगा जो डिस्प्ले के लिए 120Hz की ताज़ा दर की पुष्टि करता है। डिवाइस में फुलएचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच का डिस्प्ले है और यह एचडीआर 10 को सपोर्ट करता है।

पोको एक्स 3 के वैश्विक संस्करण में उत्पाद के शीर्षक में ‘एनएफसी’ है। हालांकि भारतीय संस्करण समान नाम के साथ नहीं आ सकता है, हमें यकीन नहीं हो सकता है कि पोको फोन से एनएफसी सुविधा का उत्सर्जन करेगा। ग्लोबल वर्जन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है। इस सेटअप पर प्राइमरी लेंस 64MP लेंस है। फ्रंट फेसिंग कैमरा को पंच-होल डिस्प्ले में रखा गया है और इसमें 20MP का सेंसर मिलता है।