भारत में 14 अक्टूबर को होगी लॉन्च Isuzu D-Max के BS6 अवतार, जानें फीचर्स

0
0
भारत में 14 अक्टूबर को होगी लॉन्च Isuzu D-Max के BS6 अवतार, जानें फीचर्स

14 अक्टूबर को Isuzu D-Max के BS6 अवतार को लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें, डी-मैक्स कमर्शियल पिक-अप लंबे समय से बाजार में उपलब्ध है। हजसके बीएस6 अवतार में जाहिर है कई खास फीचर्स दिए जाएंगे।

इंटीरियर और एक्सटीरियर में मिलेंगे बदलाव: BS6 D-Max की पिक-अप की लोड क्षमता बढ़कर 1,710 किलोग्राम कर दी गई है। वही अब अंदर की तरफ इसमें एक बेसिक इंटिरियर दिया जाएगा। जिसमें एनालॉग क्लस्टर और क्लाइमेट कंट्रोल कंसोल शामिल होगा। टीज़र वीडियो और इमेज के अनुसार इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम नहीं दिया जाएगा।

वहीं बाहर की तरफ बीएस 6 मॉडल पर अलग तरह के हेडलैम्प्स के अलावा अन्य कोई बदलाव देखने को नहीं मिलते हैं। बताते चलें कि डी-मैक्स पिक-अप का कंपनी एक नया वैरिएंट भी पेश कर सकती है, जिसका नाम ‘सुपर स्ट्रॉन्ग’ रखा जा सकता है।

पहले से होगा ज्यादा पॉवरफुल: बतौर इंजन नए बीएस6 डी-मैक्स में 2.5-लीटर टर्बो-डीजल इंजन का अपडेटेड वर्जन दिया जाएगा। जो 3600rpm पर 134bhp की पावर और 1800rpm से 320Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा। इस इंजन के साथ स्टैंडर्ड रूप में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलने की संभावना है। वर्तमान में इसमें 2499सीसी का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन मिलता है, वहीं इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 220 मिमी है।

D-Max कमर्शियल पिक-अप ट्रक भारत में काफी लोकप्रिय है, पिछले कुछ वर्षों में डी-मैक्स ने भारतीय बाजार में अपनी खासी जगह बनाई है। ऐसे में उम्मीद है कि बीएस6 वेरिएंट लॉन्च होने के बाद इसकी लो​कप्रियता में इजाफा होगा।