महाराष्ट्र के गृहमंत्री को तगड़ा जवाब- ‘ड्रग्स से लिंक निकला तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई’

0
2
पीठ पीछे वार करने पर भड़की कंगना

 ड्रग्स से कथित संबंधों को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा जांच करने की चर्चा के बीच कंगना रनोट ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को तगड़ा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वो हर जांच के लिए तैयार हैं। अगर उनका कोई लिंक निकला तो हमेशा के लिए मुंबई छोड़ देंगी।

मंगलवार को महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक्टर अध्ययन सुमन के एक इंटरव्यू का हवाला देते हुए कंगना के ख़िलाफ़ ड्रग्स मामले में जांच करवाने की बात कही। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अनिल देशमुख ने कहा- ”एमएलए सुनील प्रभु और प्रताप सरनाइक द्वारा दाख़िल अर्ज़ी का जवाब देते हुए मैंने विधानसभा में मैंने उत्तर दिया कि कंगना की अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप थी, जिन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो (कंगना) ड्रग्स लेती थीं और उन पर भी ऐसा करने के लिए दबाव बनाती थीं। मुंबई पुलिस इसकी डिटेल्स की जांच करेगी।”

महाराष्ट्र के गृहमंत्री के इस बयान का कंगना ने करारा जवाब दिया। कंगना ने ट्विटर पर लिखा- ”मैं मुंबई पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख पर यह उपकार करके बहुत खुश होऊंगी। कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए। मेरी कॉल रिकॉर्ड चेक कीजए। अगर किसी ड्रग पैडलर से मेरा लिंक निकलता है तो मैं अपनी भूल स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। आपसे मिलने के इंतज़ार में।”

बता दें, कंगना इन दिनों अलग-अलग वजहों से चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में
कंगना लगातार मुखर हैं। इसको लेकर वो शुरू से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और पक्षपात का
मुद्दा उठाये हुए हैं। इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने पर कंगना ने ट्विटर के
माध्यम से अपने अनुभव बताये थे।

वहीं, कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को भी अपने रक्त की जांच करवाने का सुझाव दिया
ताकि शक की कोई गुंजाइश ना रहे। शिव सेना सांसद संजय राउत से भी ज़ुबानी जंग की
वजह से कंगना सोशल मीडिया की चर्चा में बनी हुई हैं।
इस सबके बीच बीएमसी ने कंगना
को उनके मुंबई दफ़्तर में अवैध निर्माण के लिए नोटिस जारी किया है।