लाँच होने वाली हैं Kia Seltos का Anniversary Edition, जानें क्या है इसके खास फीचर्स

0
2
लाँच होने वाली हैं Kia Seltos का Anniversary Edition, जानें क्या है इसके खास फीचर्स

फिलहाल कंपनी त्यौहारी सीजन को भुनाने के लिए इसका Anniversary Edition लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसकी लॉन्च से पहले इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

दो नए कलर विकल्प में होगा उपल्बध:

जानकारी के लिए बता दें,स्पेशल एडिशन सेल्टॉस के मिड लेवल HTX ट्रिम पर बेस्ड होगा। जिसमें कई नए फीचर्स को भी शामिल किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार सेल्टॉस का एनिवर्सरी एडिशन दो नए एक्सक्लूसिव ड्यूल-टोन एक्सटीरियर कलर थीम ग्रेविटी ग्रे के साथ ऑरोरा ब्लैक पर्ल और स्टील सिल्वरके साथ ऑरोरा ब्लैक पर्ल में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही यह मौजूदा ऑरोरा ब्लैक पर्ल और ग्लेशियर व्हाइट पर्ल/ऑरोरा में भी ब्रिकी पर जाएगा।

वर्तमान मॉडल के मुकाबले साइज में होगा बड़ा:

बतौर फीचर्स सेल्टोस एनिवर्सरी एडिशन में नए सिल्वर फ्रंट स्किड प्लेट के साथ-साथ फोगलाइट सराउंड, साइड सील्स, व्हील सेंटर कैप, सेल्टोस बैज और फॉक्स डुअल मफलर दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें रेवेन ब्लैक 17 इंच के एलॉय व्हील का सेट और फिन्स के साथ रेवेन ब्लैक रियर स्किड प्लेट शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि सेल्टोस का यह स्पेशल एडिशन मौजूदा सेल्टॉस की तुलना में करीब 60 मिमी लंबा है। बताते चलें, वर्तमान में सेल्टॉस की लंबाई 4315 मिमी है, जबकि आगामी मॉडल की लंबाई 4375 मिमी होने की संभावना है।

पेट्रोल और डीजल दोनों का मिलेगा विकल्प:

किआ सेल्टोस एनिवर्सरी एडिशन को लेदरेट अपहोल्स्ट्री और डोर पैड्स के लिए फुल ब्लैक ट्रिम दिया जाएगा। इंजन की बात करें तो किआ सेल्टोस एनिवर्सरी एडिशन 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। दोनों इंजनों को एक स्टैंडर्ड 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। हालांकि पेट्रोल वर्जन में एक वैकल्पिक आईवीटी(IVT) एएमटी को भी शामिल किया जा सकता है।