सैमसंग गैलेक्सी एम प्राइम के विनिर्देशों से पता चला; जल्द ही भारत में होगा लॉन्च…

1
0

 

सैमसंग गैलेक्सी जल्द ही भारत में 64MP क्वाड कैमरा, 6,000mAh बैटरी, 32MP सेल्फी कैमरा और Exynos 9611 SoC जैसे विनिर्देशों के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है।

सैमसंग गैलेक्सी एम प्राइम इंडिया ने अमेज़न पर छेड़ा
गैलेक्सी एम प्राइम स्पेसिफिकेशंस गैलेक्सी एम 31 के समान हैं
स्मार्टफोन 64MP क्वाड कैमरा, 6,000mAh की बैटरी और Exynos 9611 SoC के साथ आएगा

सैमसंग गैलेक्सी एम प्राइम इंडिया लॉन्च को अमेज़न पर छेड़ा गया है। नए स्मार्टफोन को ‘जल्द ही आ रहा है’ के रूप में सूचीबद्ध किया गया है और यह 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आ सकता है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने प्रमुख सैमसंग गैलेक्सी एम प्राइम स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है, जिसमें चिपसेट, कैमरा और बैटरी शामिल हैं। चश्मा एक मिड-रेंज स्मार्टफोन का सुझाव देते हैं जो डिज़ाइन और स्पेक्स के मामले में सैमसंग गैलेक्सी M31 से काफी मिलता-जुलता है। भारत में गैलेक्सी एम प्राइम की कीमत आगामी अमेज़न बिक्री के करीब घोषित होने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी एम प्राइम में एक इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले होगा, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि कंपनी AMOLED या एलसीडी पैनल का उपयोग कर रही है या नहीं। रियर पैनल एक आयताकार मॉड्यूल और एक फिंगरप्रिंट सेंसर में स्थापित एक क्वाड-कैमरा देखता है, जिसमें संपूर्ण डिज़ाइन सैमसंग गैलेक्सी एम 31 के समान दिखता है।

सैमसंग गैलेक्सी एम प्राइम के रियर कैमरा स्पेसिफिकेशंस में 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP वाइड-एंगल लेंस, 5MP मैक्रो और 5MP डेप्थ सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में, फोन में 32MP का फ्रंट-फेसिंग सेंसर मिलता है जो फ्रंट स्लो-मो, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, एआर डूडल, और इसी तरह की सुविधाओं का समर्थन करता है। सैमसंग गैलेक्सी एम प्राइम 6,000mAh की बैटरी पैक करता है और टाइप-सी पर 15W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है। अन्त में, फोन 2.3GHz Exynos 9611 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 6GB रैम और 128GB आंतरिक भंडारण है।

ऐसा लगता है कि सैमसंग गैलेक्सी एम प्राइम अनिवार्य रूप से गैलेक्सी एम 31 है, लेकिन अगर यह एक डाउनग्रेडेड डिस्प्ले है तो इसकी कीमत कम हो सकती है। चूंकि डिस्प्ले हाइलाइट नहीं किया गया है, हम अनुमान लगाते हैं कि फोन गैलेक्सी एम 31 से अलग करने के लिए एलसीडी स्क्रीन के साथ आ सकता है। इस बीच, सैमसंग फ्लिपकार्ट पर गैलेक्सी एफ 41 स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जो गैलेक्सी एम 31 के समान स्पेसिफिकेशन के साथ आता है।

1 टिप्पणी

  1. Normally I don’t read article on blogs, but I wish to say that this write-up very forced me to try and do so! Your writing style has been surprised me. Thanks, very nice article.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here