सैमसंग-गैलेक्सी-एम-51-की-समी

0
3

गैलेक्सी M51 की सादगी एक नियमित उपभोक्ता को इस तरह से फोन खरीदने के लिए आश्वस्त करती है, जबकि बाजार में इतने सारे प्रतिस्पर्धी उपकरण उपलब्ध हैं।

सैमसंग यह स्पष्ट करता है कि यह अंतिम लक्ष्य बनाना है
कभी-कभी यह समझने में समय लगता है कि उत्पाद क्या है, यह अंत-उपयोगकर्ता को कैसे प्रभावित करेगा, और यह पहले स्थान पर क्यों मौजूद है। और जब आपको मैसेजिंग मिलती है, तो उत्पाद को जिस तरह से स्वीकार करना आसान होता है। यह सैमसंग के गैलेक्सी M51 के साथ मेरे अनुभव का वर्णन करता है। भले ही गैलेक्सी M51 एक सीधा-सादा स्मार्टफोन है, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है। गैलेक्सी M51 की सादगी एक नियमित उपभोक्ता को इस तरह से फोन खरीदने के लिए आश्वस्त करती है, जबकि बाजार में इतने सारे प्रतिस्पर्धी उपकरण उपलब्ध हैं।

यहाँ गैलेक्सी M51 की हमारी विस्तृत समीक्षा है।

Samsung Galaxy M51 विनिर्देशों: 6.7 इंच FHD + सुपर AMOLED प्लस इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले | क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 जी प्रोसेसर, 6 जीबी रैम + 8 जीबी रैम / 128 जीबी स्टोरेज | Android 10, OneUI 2.1 | 7000mAh की बैटरी, 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट | माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट | क्वाड कैमरा सेटअप, 32MP फ्रंट कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी M51 की भारत में कीमत: 24,999 रुपये

सैमसंग गैलेक्सी M51 की समीक्षा: क्या नया है?
एक नज़र में, गैलेक्सी M51 सैमसंग के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफ़ोन में से दो गैलेक्सी गैलेक्सी M31 और गैलेक्सी A51 से लगभग मिलता-जुलता दिखता है। गैलेक्सी M51 के आकार और सौंदर्यशास्त्र सूक्ष्म घुमावदार किनारों और प्लास्टिक बिल्ड से परिचित हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है, यह अपने सुपर-स्लिम बेजल्स के साथ एक आकर्षक फोन है और ऊपर बाईं ओर आयताकार रियर कैमरा मॉड्यूल – गैलेक्सी एस 20 श्रृंखला की तरह।

लेकिन हां, गैलेक्सी M51 एक विशाल फोन है जिसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले है। छोटे हाथों वाले लोगों के लिए, यह थोड़ा बड़ा हो सकता है। मैं इसे एक हाथ में पकड़ सकता था और इसे आराम से संचालित कर सकता था। 213 ग्राम में, यह फोन 7000 एमएएच की बैटरी के कारण भारी है।

गैलेक्सी M51 के पीछे चार कैमरे हैं।
मुझे वास्तव में फोन के दायीं ओर पावर बटन के अंदर एम्बेडेड साइड-सेंसर फिंगरप्रिंट सेंसर पसंद है। फिंगरप्रिंट रीडर पिछले गैलेक्सी एम स्मार्टफोन की तरह ही त्वरित है। नीचे की तरफ एक USB-C पोर्ट भी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। बॉटम पैनल में सिंगल स्पीकर और 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी है। फोन के दाईं ओर एक संयोजन नैनोएसआईएम / माइक्रोएसडी कार्ड ट्रे आपको आंतरिक भंडारण का विस्तार करने देता है। समीक्षा इकाई में माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज था।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर क्विक और फास्ट है।
गैलेक्सी एम 51 पानी और धूल प्रतिरोध के लिए आईपी-रेटिंग प्रदान नहीं करता है। लेकिन यह नियमित उपयोगकर्ताओं के लिए एक बड़ा अंतर नहीं हो सकता है।