Akshay Kumar के बाद नुसरत भरूचा की कोविड 19 रिपोर्ट भी आई..

0
0
Akshay Kumar arrives Ayodya
Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों कोरोना की मार झेल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही अक्षय कोविड-19 की चपेट में आए हैं जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है। अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग के दौरान कोरोना का शिकार हुए थे। एक्टर के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ और नुसरत भरूचा ने भी ख़ुद को आइसोलेट कर लिया था। अब नुसरत की कोविड 19 रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक नुसरत का टेस्ट नेगेटिव आया है। एक सूत्र ने बताया, ‘नुसरत पिछले कुछ दिनों आइसोलेशन में थीं और पूरी सावधानी बरत रही थीं। उनकी कोविड 19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद वो काफी खुश हैं। अब नुसरत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अजीब दास्तान’ के सारे प्रमोशन इवेंट अटेंड करेंगी’। लेकिन एक्ट्रेस अब भी पूरी सावधानी बरत रही हैं’। आपको बता दें कि नुसरत के अलावा जैकलीन ने भी अपना टेस्ट करवाया था और राहत की बात ये है कि उनकी कोविड रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।

एक्टर के अलावा ‘राम सेतु’ के सेट पर 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा कि, ‘‘राम सेतु के सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है। ये बहुत दुख की बात है कि फिल्म के 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। प्रोडक्शन हर बात का ध्यान रख रहा है और पूरी सावधानी बरत रहा है। इसलिए टीम के ज्वाइन करने से पहले ही सबका कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। हाल ही में 100 जूनियर आर्टिस्ट का कोविड 19 का टेस्ट करवाया गया था जिसमें से 45 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं’।