Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर से बेघर हुईं सारा गुरपाल, भड़के हुए फैंस ने सीनियर्स को बताया पक्षपाती

2
0
Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर से बेघर हुईं सारा गुरपाल, भड़के हुए फैंस ने सीनियर्स को बताया पक्षपाती

तूफानी सीनियर्स ने सारा को बाहर करने के पीछे सबसे कमजोर प्रतिभागी होने का तर्क दिया। अब एक बार फिर अपने फैसले को लेकर सीनियर्स सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। सारा को बाहर करने का फैसला फैंस को पसंद नहीं आया है।

वह उन पर पक्षपाती होने का आरोप लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सारा गुरपाल का एविक्शन अनफेयपर है। सीनियर्स कोई नहीं होते हैं ये जज करने वाले कि किसे रहना चाहिए और किसे जाना चाहिए।

इसके अलावा कुछ यूजर्स हैं जो नेपोटिज़्म के मुद्दे को लेकर सीनियर्स और बिग बॉस को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि बिग बॉस के घर में नेपोटिज़्म की शुरुआत हो गई है।
कुमार सानू अब भी घर में बने हुए हैं,

जबकि सारा को बाहर कर दिया गया है। इसके अलावा कुछ यूजर्स के निशाने पर सिद्धार्थ शुक्ला हैं।

लोग उन पर भी पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। ख़ास बात है कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले रूबिना दिलैक को लेकर भी सीनियर्स पर पक्षपात का आरोप लग चुका है।

बता दें, वीकेंड के वार के दिन सलमान ख़ान ने इस बात का हिंट दिया था कि कोई घर से बाहर हो सकता है। सीनियर्स ने जो रिपोर्ट कार्ड दिया था, उसमें सारा को ‘इसमें वो बात नहीं है’ का टैग दिया था।

इसके बाद से इस बात की चर्चा थी कि सारा गुरपाल को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। वहीं, सलमान ख़ान ने सभी प्रतिभागियों को अच्छा खेल दिखाने की भी हिदायत दी है।

2 टिप्पणी

  1. Excellent items from you, man. I have remember your stuff previous to and you’re just too wonderful. I really like what you’ve received right here, certainly like what you are saying and the way in which you are saying it. You’re making it enjoyable and you continue to care for to keep it smart. I can’t wait to read much more from you. This is really a wonderful web site.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here