IPL 2020: आर्चर बोले- हम 224 रनों का लक्ष्य हासिल कर लेंगे

0
0
'अगर संजू सैमसन को मौका मिला होता तो 2019
South Africa's Reeza Hendricks plays a shot during the third one day international (ODI) cricket match between South Africa and England at the Wanderers Stadium in Johannesburg on February 9, 2020. - The South African team and the wickets are in pink to raise awareness for breast cancer. (Photo by Christiaan Kotze / AFP)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ उनकी टीम 224 रनों का लक्ष्य हासिल कर लेगी। यह किसी ने उम्मीद नहीं की थी। उन्हें इस बात का पूरा यकीन है। रविवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स ने इस पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करते हुए चार विकेट से जीत हासिल की। इसके बाद आर्चर की यह टिप्पणी आई है।

राजस्थान रॉयल्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में आर्चर ने कहा कि काफी संतुष्ट है। यह विश्वास करना कठिन था कि हम पंजाब के खिलाफ जीतेंगे। हम थोड़ेधीमे थे, लेकिन अंत में जीत गए और इससे हम काफी खुश हैं। हमारी योजना गेंद को देखने और उसे हिट करने की थी। राहुल तेवतिया ने शेल्डन कॉटरेल की ओवर में गेंद को क्लीन हिट करने लगे। शायद यही मेरे लिए मैच जीतने वाला ओवर था। मुझे यकीन है कि किसी ने हमसे जीत की उम्मीद नहीं की थी। खासकर जब हम 15 वें ओवर में पहुंचे। मुझे खुशी है कि हमने सभी को गलत साबित कर दिया।

बता दें कि इस मैच में बाएं हाथ के बल्लेबाज तेवतिया ने 31 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली।
उन्हें स्टीव स्मिथ के आउट होने के बाद रॉबिन उथप्पा से पहले बल्लेबाजी करने भेजा गया।
शुरुआत में वह काफी
संघर्ष करते दिखाई दिए। इसके बाद उन्होंने 18वें ओवर में मैच पलट दिया। टीम को
उस वक्त 18 गेंदों पर 51 रन की दरकार थी। शेल्डन कॉटरेल की ओवर में तेवतिया
ने पांच छक्के लगाए,
जिसमें से उन्होंने चार छक्के लगातार जड़े।
वहीं जोफ्रा आर्चर ने नाबाद 13 रनों की पारी खेली। उन्होंने मुहम्मद शामी को दो छक्के जड़े।
इसके अलावा संजू
सैमसन ने 85 और स्टीव स्मिथ ने 50 रन की पारी खेली।