IPL 2020: सनराइजर्स हैदाराबाद की प्लेइंग इलेवन का चयन किया गावस्कर ने,

0
1
IPL 2020: सनराइजर्स हैदाराबाद की प्लेइंग इलेवन का चयन किया गावस्कर ने,

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आइपीएल में प्रदर्शन के मामले में निरंतर रही है। एक बार चैंपियन रह चुकी इस टीम की कप्तानी इस डेविड वार्नर करेंगे। साल 2018 में डेविड वार्नर को टीम के कप्तान पद से हटाकर केन विलियमसन को ये जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वहीं पिछले साल भी विलियमसन ही टीम के कप्तान बने रहे। केन की कप्तानी में हैदराबाद की टीम ने एक फाइनल खेला और पिछले साल सेकेंड राउंड तक पहुंची थी, लेकिन इस साल के लिए फिर से वार्नर को टीम का कप्तान बना दिया गया।

अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व कमेंटेटर सुनील गावस्कर जो यूएई में कमेंट्री करते भी नजर आएंगे ने इस सीजन के लिए अपनी फेवरेट सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है जिसमें उन्होंने केन विलियमसन को जगह नहीं दी। गावस्कर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, राशिद खान व मो. नबी के तौर पर चार ओवरसीज खिलाड़ियों के चयन किया। गावस्कर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में रिद्धिमान साहा को भी जगह दी जिन्होंने इस टीम के लिए पिछले सीजन में 5 मैच खेले थे।

साहा को टीम में बेयरस्टो की जगह शामिल किया गया था। पिछले सीजन में वार्नर और बेयरस्टो ने पूर टूर्नामेंट के दौरा जिस तरह से ओपनिंग बल्लेबाजी की थी और हैरान करने वाला था। दोनों ने पिछले सीजन में जमकर रन बनाए थे। गावस्कर ने दोनों को अपनी टीम में ओपनर के तौर पर शामिल किया है।
इसके बाद उन्होंने टीम में नबी और राशिद को शामिल किया और कहा कि दोनों मैच विनर हैं।
उन्होंने कहा कि नबी केन से ज्यादा बेहतर हैं।
सुनील ने अपनी टीम में टीम इंडिया के पूर्व अंडर 19 कप्तान प्रियम गर्ग को भी शामिल किया।
उन्होंने भुवनेश्वर कुमार,
बासिल थंपी व संदीप शर्मा को टीम में तेज गेंदबाज के तौर पर रखा। आपको बता दें
कि सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मैच 21 सितंबर को विराट कोहली की
कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला जाएगा।

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विजय शंकर,
रिद्धिमान साहा, राशिद खान, मो. नबी, भुवनेश्वर कुमार, बारिस थंपी, संदीप शर्मा।