Jennifer Winget की स्विमसूट में वायरल हुई बोल्ड तस्वीरें..

0
0
entertainment
actress Jennifer Winget

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट अपने शोज के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी खास पोस्ट साझा करने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह भले की सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय न रहती हों, लेकिन जेनिफर विंगेट जब भी अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगती हैं।

एक बार फिर से जेनिफर विंगेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं। इतना ही वहीं अभिनेत्री ने अपना एक खास टैटू भी दिखा रही हैं, जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं। दरअसल जेनिफर विंगेट ने अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह मल्टीकलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं। इस स्विमसूट में उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।

इन तीन तस्वीरों में से एक तस्वीर में जेनिफर विंगेट अपना खास टैटू भी दिखाई हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी पीठ पर एक टैटू बनाया है, जिसमें ‘हकूना मटाटा’ लिखा है। ‘हकूना मटाटा’ पूर्वी अफ्रीका का एक स्वाहिली भाषा वाक्यांश है, जिसका मतलब ‘कोई परेशानी नहीं’, या ‘कोई चिंता नहीं’ और ‘इसे आसान बनाएं’, होता है। सोशल मीडिया पर जेनिफर विंगेट की यह सभी बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों और टैटू को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बेहद, बेपनाह और सरस्वतीचंद्र जैसे अन्य टीवी सीरियल के लिए काम किया है। इतना ही नहीं जेनिफर विंगेट वेब सीरीज में भी अभिनय कर दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं।

बात करें जेनिफर विंगेट के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही अपनी बहुचर्चित वेब सीरीज कोड एम के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। दूसरे सीजन की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी। ऑल्ट बालाजी और जी5 की इस वेब सीरीज के ज़रिए जेनिफर एक बार फिर मेजर मोनिका मेहरा के किरदार में वापसी करने वाली हैं। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी।