Rahul Mahajan ने शेयर की ‘बिग बॉस 14’ गैंग संग लॉकडाउन मीटिंग की तस्वीर..

0
0
Bigg Boss 14 Contestants
Rubina Dilaik

टीवी के फेमस रियलिटी शो ​’बिग बॉस’ अपने न​ सिर्फ अपने लड़ाई-झगड़ों और विवादों के लिए जाना जाता है बल्कि शो के दौरान हुई दोस्ती और प्यार के लिए भी काफी फेमस है। कंटेस्टेंट के बीच की ये दोस्ती अक्सर बिग बॉस के घर से बाहर आन के बाद भी देखी जाती है। कुछ ऐसा ही ‘बिग बॉस 14’ के कुछ कंटेस्टेंट के बीच हाल ही देखा गया है। उनके बीच एक ऐसी ही अच्छी बॉन्डिंग बनी है।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी कई कंटेस्टेंट एक दूसरे के टच में हैं। उन्हें एक साथ पार्टी करते, गेट टूगेदर करते देखा गया है। हाल में ही ‘बिग बॉस 14’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले राहुल महाजन ने फोटो शेयर की है। इस फोटो में में वह लॉकडाउन मीटिंग करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में आप ‘बिग बॉस 14’ विनर रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, श्रादुल पंडित, नैना सिंह और राहुल महाजन को देखे सकते हैं। सब वीडियो कॉल में एक दूसरे से चैट करते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल महाजन ने कैप्शन में लिखा, ‘हम हमेशा संपर्क में रहते हैं चाहे कोई भी हो # bb14।’ वहीं इमेज लॉकडाउन मीटिंग ऑफ बिग बॉस गैंग लिखा है।

आपको बता दें कि इससे पहले राहुल महाजन की पत्नी नतल्या इलिना ने एक पार्टी दी थी। इस पार्टी में ​’बिग बॉस 14′ के कई कंटेस्टेंट जैसे रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, नैना सिंह, अर्शी खान, जान कुमार सानू और रूबीना की सिस्टर ज्योतिका दिलैक भी शामिल हुईं थीं। पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं।