MS Dhoni हैं IPL में आखिरी के 5 ओवर्स के सबसे खतरनाक बल्लेबाज

0
0
MS Dhoni हैं IPL में आखिरी के 5 ओवर्स के सबसे खतरनाक बल्लेबाज

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni का जो रूप दुनियाभर के क्रिकेट फैंस देखना चाह रहे थे उसकी एक झलक मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लीग मुकाबले के दौरान दिखी। इस मैच में धौनी ने जिस अंदाज में आखिरी की कुछ गेंदें खेली और जिस तरह से शॉट्स लगाए उससे तो यही लग रहा था कि ये बल्लेबाज इस सीजन में कुछ और खास करने के मूड में हैं। हालांकि इस मैच में अगर एम एस थोड़ा उपर बल्लेबाजी करने आते तो तस्वीर कुछ और ही होती। बेहद रोमांचक इस मैच में धौनी ने टीम के स्कोर को 200 तक पहुंचा दिया फिर भी उनकी टीम को 16 रन से हार मिली।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से राजस्थान के खिलाफ पारी के आखिरी ओवर में एम एस टॉम कुर्रन का सामना करते हुए उनके ओवर में हैट्रिक गगनचुंबी छक्के लगाए। उन्होंने 17 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 170.59 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 29 रन बनाए। टीम को इस मैच में बेशक हार मिली, लेकिन धौनी का पुराना अंदाज देखकर फैंस रोमांचित हो उठे।

एम एस की बात करें तो वो आइपीएल के आखिरी 5 ओवर्स के बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं और वो इस बात से जाहिर होती है कि इस लीग में इन अंतिम ओवर्स में उनके छक्कों की संख्या 153 तक पहुंच चुकी है। यानी आइपीएल के आखिरी के 5 ओवरों में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज एम एस धौनी हैं और उनके छक्कें की संख्या 153 है। वहीं आइपीएल में आखिरी के 5 ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर किरोन पोलार्ड हैं और उनके नाम पर कुल 105 छक्के हैं तो वहीं एबी डिविलियर्स 103 छक्कों के साथ तीसरे स्थान पर हैं।