Mummy Kasam Song : सारा अली ख़ान के इस लुक ने दिलाई माधुरी दीक्षित की याद..

0
5
Mummy Kasam Song : सारा अली ख़ान के इस लुक ने दिलाई माधुरी दीक्षित की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। लेकिन उससे पहले फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी वायरल हो रहे हैं। हाल ही में ‘कुली नं. 1’ का नया गाना ‘मम्मी कसम’ रिलीज़ किया गया है। इस गाने में सारा के डांस की तो तारीफ हो ही रही है, वहीं एक्ट्रेस के लुक ने लोगों को बॉलीवुड की डांसिग डीवा यानी माधुरी दीक्षित की याद दिला दी है।

दरअसल, सारा ने ‘मम्मी कसम’ गाने में कष्टा साड़ी (Kashta saree) पहनी है, जिसे देखकर लोगों को माधुरी दीक्षित के गाने के की याद आ गई है। आपको याद होगा ‘सैलाब’ फिल्म के गाने ‘हमको आजकल है इंतज़ार’ गाने में माधुरी ने कुछ इसी तरह का लुक रखा था। इसलिए सारा के फैंस उनके इस लुक की तुलना माधुरी दीक्षित से कर रहे है।

खबरों की मानें तो सारा अली खान ख़ुद भी माधुरी दीक्षित की फैन हैं। सारा ने माधुरी के इस गाने से ही अपने लुक की प्रेरणा ली है। आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार वरूण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ क्रिसमस पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को OOT Platform अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है। आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रिमेक है। फिल्म में वरूण धवन, सारा अली खान, परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव अहम किरदार निभा रहे है। फिल्म को डेविड धवन द्वारा निर्दिशत है।