OxygenOS 10.5.9 अपडेट के लिए वनप्लस नॉर्ड N10 का रोल आउट…

0
1

 

OnePlus Nord N10 5G OxygenOS 10.5.9 अपडेट

OxygenOS 11.0.6.8 के बाद OnePlus 8T के लिए रोल आउट करने के बाद, यहां एक और संबंधित अपडेट है। OxygenOS 10.5.9 अब OnePlus Nord N10 के लिए उपलब्ध है। मिड-रेंजर हाल के महीनों में पेश किए गए अधिक लोकप्रिय वनप्लस उपकरणों में से एक रहा है। इसे सितंबर में 64MP मल्टी कैमरा सिस्टम के साथ मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन के रूप में वापस घोषित किया गया था। फोन को वनप्लस N100 के साथ अमेरिका में नए एंड्रॉइड मिड-रेंजर्स के रूप में घोषित किया गया था। दोनों को केवल एक प्रमुख एंड्रॉइड अपग्रेड के साथ वादा किया गया था, लेकिन हम नियमित रूप से ऑक्सीजोन अपडेट की उम्मीद कर सकते हैं।

OnePlus Nord N10 के लिए OxygenOS 10.5.9 अपडेट अभी-अभी शुरू हुआ है। वनप्लस नॉर्ड एन 10 भी सिर्फ अमेरिका में व्यापक रूप से उपलब्ध होना शुरू हुआ। यदि आपके पास पहले से ही फोन है, तो आप नए OxygenOS संस्करण को डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं और नई सुविधाओं और संवर्द्धन को देख सकते हैं।

यूरोपीय संघ के लिए, संस्करण 10.5.9.BE89BA प्राप्त करने की उम्मीद है। उत्तरी अमेरिका को 10.5.9.BE86AA संस्करण मिलेगा। हमेशा की तरह, वनप्लस द्वारा रोलआउट वृद्धिशील है, इसलिए यदि आपको चीनी ओईएम से अभी तक यह प्राप्त नहीं हुआ है, तो आपको थोड़ा इंतजार करने की आवश्यकता हो सकती है।

चांगेलॉग केवल कुछ सुधारों को सूचीबद्ध करता है। आप OnePlus Nord N10 पर अनुकूलित बिजली की खपत देखेंगे। एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच को अब केवल दिसंबर 2020 तक जनवरी 2021 सुरक्षा पैच स्तर पर अपडेट नहीं किया गया है। यह मूल रूप से एक मामूली अपडेट है, लेकिन हमें यह जानकर खुशी होगी कि सुरक्षा पैच बहुत हाल ही में 2021.01 है।

OnePlus Nord N10 के लिए OxygenOS 10.5.9 अपडेट
नेटवर्क स्थिरता में और सुधार किया गया है। वनप्लस टीम आपकी प्रतिक्रिया चाहती है। भविष्य में रिलीज़ के लिए किसी भी बग का सामना करने या अपने सुझाव साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। सामुदायिक ऐप डाउनलोड करें और अपने फोन पर इंस्टॉल करें। नवीनतम OxygenOS अपडेट के बारे में OnePlus को प्रतिक्रिया भेजने के लिए एकीकृत फीडबैक टूल का उपयोग करें।

इसके बाद, उम्मीद करें कि पुराने OnePlus फोन के लिए OxygenOS 11 जारी किया जाए। वादे के अनुसार प्रमुख क्षेत्रों को अपडेट मिलेगा। और यदि आप अपग्रेड कर रहे हैं, तो हमारा सुझाव है कि आप अपना डेटा डाउनलोड या बैकअप लें।