Redmi 9 Prime मिल रहा है MIUI 12 अपडेट भारत में, Xiaomi कन्फर्म…

0
0

MIUI 12 चेंजलॉग बताता है कि नवीनतम Redmi 9 Prime अपडेट दिसंबर 2020 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ लाता है।

Redmi 9 Prime का नवीनतम MIUI 12 अपडेट 608MB आकार का है
चांगेलॉग नियंत्रण केंद्र सुधार का सुझाव देता है
अपडेट Redmi 9 Prime उपयोगकर्ताओं के लिए चरणों में जारी किया जा सकता है
Redmi 9 Prime मिल रहा है MIUI 12 अपडेट भारत में, Xiaomi कन्फर्म
Redmi 9 Prime का नवीनतम अपडेट संस्करण संख्या MIUI 12.0.1.0.QJCINXM के साथ आया है

भारत में Redmi 9 Prime स्मार्टफोन को MIUI 12 अपडेट मिलना शुरू हो गया है, Xiaomi ने पुष्टि की है। नवीनतम अपडेट के आने की पुष्टि करने के लिए उपयोगकर्ताओं को ट्विटर पर भी ले जाया गया है। स्क्रीनशॉट का सुझाव है कि नया अपडेट नियंत्रण केंद्र में सुधार के साथ-साथ इसके लैंडस्केप मोड के लिए एक सुधार लाता है। नवीनतम रेडमी 9 प्राइम अपडेट के लिए संस्करण संख्या MIUI 12.0.1.0.QJCINXM है। अद्यतन का आकार 600MB से अधिक पर सूचीबद्ध है। Redmi 9 Prime उपयोगकर्ताओं को एक अच्छे वाई-फाई कनेक्शन के तहत अपडेट इंस्टॉल करने की सिफारिश की जाती है और अधिमानतः जब फोन पर्याप्त रूप से चार्ज किया जाता है।

Xiaomi ने गैजेट्स 360 को पुष्टि की है कि भारत में Redmi 9 Prime उपयोगकर्ताओं को अब चरणबद्ध तरीके से MIUI 12 अपडेट प्राप्त हो रहा है। नए अपडेट के आने के बारे में कुछ यूजर्स ने ट्वीट भी किया है। नवीनतम MIUI 12 अपडेट 608MB आकार का है और संस्करण संख्या MIUI 12.0.1.0.QJCINXM के साथ आता है। यदि वे पहले से अधिसूचना प्राप्त नहीं कर पाए हैं, तो योग्य उपयोगकर्ता सेटिंग में अपडेट की जांच कर सकते हैं।

Redmi 9 Prime MIUI 12 अपडेट के स्क्रीनशॉट का सुझाव है कि यह दिसंबर 2020 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ लाता है। नया MIUI 12 अपडेट भी कंट्रोल सेंटर में एक सुधार लाता है जो अब स्क्रीन पर काले स्थान पर टैप करने पर बंद हो जाता है। इसके अलावा, Xiaomi ने कंट्रोल सेंटर लेआउट को लैंडस्केप मोड में भी ऑप्टिमाइज़ किया है और एक इश्यू तय किया है जिसमें कंट्रोल सेंटर को लैंडस्केप मोड में सही तरीके से प्रदर्शित नहीं किया गया है।