Redmi Soundbar ने जल्द लॉन्च किया भारत में लॉन्च…

1
0

Redmi के बजट साउंडबार की कीमत लगभग Rs। भारत में 2,100।

Redmi Soundbar कुल 30W का आउटपुट देता है
इसमें वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 है
इसमें वायर्ड कनेक्शन के लिए S / PDIF और Aux पोर्ट भी शामिल हैं
Redmi Soundbar ने जल्द ही भारत में लॉन्च किया
किफायती Redmi साउंडबार को मई में चीन में लॉन्च किया गया था

Redmi जल्द ही भारत में अपना पहला साउंडबार शुरू करेगी, एक रिपोर्ट का दावा करती है। यह वही साउंडबार होने की उम्मीद है जो Xiaomi सब-ब्रांड ने इस साल मई में चीन में लॉन्च किया था। Redmi भारत में लगातार अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है और यह खबर देश में Redmi के दो प्रतिस्पर्धी मूल्य वाले इयरफ़ोन लॉन्च करने के ठीक एक दिन बाद आई है। नए साउंडबार के संभावित आगमन से संकेत मिलता है कि Redmi देश में अपनी स्मार्ट टीवी A सीरीज लाने पर भी विचार कर सकता है जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था।

रेडमी के नए साउंडबार के भारत में आने की खबर सबसे पहले 91mobiles ने टिपस्टर इशान अग्रवाल का हवाला देते हुए दी थी। हालांकि रिपोर्ट में अपेक्षित लॉन्च की तारीख नहीं है, यह अनुमान लगाता है कि आने वाले त्योहारी सीजन के दौरान साउंडबार आ सकता है। हालांकि, अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों के पास अपनी संबंधित वेबसाइटों पर उत्पाद का कोई उल्लेख नहीं है।

Redmi साउंडबार की कीमत और स्पेसिफिकेशन
रेडमी एक बजट साउंडबार होगा। इसे चीन में CNY 199 (लगभग 2,100 रुपये) में लॉन्च किया गया था। यह भारत में किफायती साउंडबार्स के लिए हॉट कॉन्टेस्ट मार्केट में अभी तक एक और विकल्प जोड़ेगा और संभवतः काफी अंतर से Xiaomi के Mi साउंडबार (रिव्यू) को कम करेगा।

 

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here