Stocks in the news Lakshmi Vilas Bank का शेयर आया अपने एक साल के निचले स्तर पर

0
2
Stocks in the news Lakshmi Vilas Bank का शेयर आया अपने एक साल के निचले स्तर पर

आइए जानते हैं कि सोमवार को और कौनसे शेयर चर्चा में हैं।

आरआईएल के शेयरों में उछाल

प्रतिस्पर्धा आयोग द्वारा फ्यूचर ग्रुप के रिटेल, होलसेल, लॉजिस्टिक्स और वेयरहाउसिंग व्यवसायों के प्रस्तावित अधिग्रहण को मंजूरी देने के बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के शेयरों में सोमवार को शुरुआती कारोबार में लगभग 4 फीसद की तेजी देखने को मिली।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के शेयर में सप्ताह के पहले कारोबारी सत्र में बढ़त देखने को मिल रही है। सोमवार दोपहर बीएसई पर कंपनी का शेयर 3.37 फीसद या 63.95 रुपये की तेजी के साथ 1960 रुपये पर कारोबार कर रहा था।

फ्यूचर ग्रुप के शेयर चढ़े

साथ ही फ्यूचर ग्रुप के शेयरों (Future Retail Share) में भी सोमवार को भारी तेजी देखने को मिली। फ्यूचर रिटेल का शेयर बीएसई पर सोमवार दोपहर 9.95 फीसद की तेजी के साथ 79 रुपये पर ट्रेंड कर रहा था। यह इसकी अपर सर्किट लिमिट है।

इसके अलावा फ्यूचर लाइफस्टाइल फैशन का शेयर 9.99 फीसद की बढ़त के साथ 90.30 रुपये पर और फ्यूचर एंटरप्राइजेज लिमिटेड का शेयर 4.92 फीसद की वृद्धि के साथ अपनी उच्च ट्रेडिंग लिमिट 10.45 पर ट्रेड करता दिखाई दिया।

एक्सिस बैंक के शेयरों में गिरावट

वहीं, एक्सिस बैंक के शेयर में गिरावट देखी जा रही है। सोमवार दोपहर बैंक का शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर 0.83 फीसद या 5.05 रुपये की गिरावट के साथ 602.65 पर ट्रेड करता दिखाई दिया।