TRIPOD टीवी स्टैंड सैमसंग द फ्रेम और एलजी ओएलईडी टीवी पर आ रहे हैं – और हम इसके लिए सभी हैं…

0
1

 

सैमसंग और एलजी लगातार प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं, बड़े पैमाने पर अलग-अलग ओएलईडी और क्यूएलईडी टीवी प्रौद्योगिकियों के साथ-साथ एक-दूसरे की 8K स्क्रीन पर छाया फेंकने और जलाए जाने की प्रवृत्ति पर जोर दे सकते हैं, लेकिन एक बात में वे समझौते में प्रतीत होते हैं: टीवी एक अच्छे स्टैंड के लायक हैं ।

CES 2021 एक्सपो में, हमने अब दोनों टीवी निर्माताओं को अपने प्रीमियम सेट के लिए एक तिपाई टीवी स्टैंड का अनावरण करते हुए देखा है, एकता के ऐसे हड़ताली क्षण में कि इसे अनदेखा नहीं छोड़ा जा सकता है।

हमने सैमसंग से पहली बार सुना, एक 2021 पुनरावृत्ति फ्रेम की घोषणा के साथ, इसका फ़ैशन-फ़ॉरवर्ड QLED टेलीविज़न जिसे उपयोग में न होने पर एक आकर्षक चित्र फ़्रेम के रूप में बंद करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। इस साल का मॉडल नए अनुकूलन विकल्पों की मेजबानी के साथ आएगा, विशेष रूप से उपरोक्त फोटो में देखे गए तिपाई टीवी स्टैंड सहित।

हर 48-इंच OLED वर्तमान में बाजार पर

दूसरी ओर, एलजी ने एक तीन-पैर वाले फ़्लोर स्टैंड की घोषणा की है जो उसकी गैलरी सीरीज़ OLED (एलजी का द फ्रेम में खुद का जवाब) के साथ-साथ लंबे समय से चल रही सी सीरीज़ और बजट ए सीरीज़ (2021 के लिए नया) के अनुकूल होगा। ) है। यह केवल 55-इंच और 65-इंच के मॉडल के साथ काम करेगा, ऐसा लगता है – और इस साल घोषित नए 83-इंच या 42-इंच के ओएलईडी पैनल आकार नहीं – लेकिन यह स्पष्ट है कि एलजी अपने टीवी स्टैंड डिजाइन का लाभ उठाने के लिए उत्सुक है। संभव के रूप में कई अलग अलग स्क्रीन के रूप में।

सैमसंग संस्करण एक सच्चे तिपाई का अधिक है, जिसमें टेलीविजन के आधार से तीन पैर जूट रहे हैं; LG वर्जन एक वर्टिकल बार के लिए ऑप्‍ट करता है जो जमीन के काफी समीप तीन बैलेंसिंग लेग में विभाजित होता है। यदि पूर्व अपनी पसंद के बारे में बोल्ड है, तो बाद वाला अपने कुछ और अधिक दिखने के साथ अपील कर सकता है। आप नीचे एलजी के पुनरावृत्ति देख सकते हैं:

सामने एवं मध्य
एक अच्छा टीवी स्टैंड सही घर के लिए एक वास्तविक वरदान हो सकता है, स्थापना के लिए एक दीवार में ड्रिलिंग करने की आवश्यकता के बिना एक टेलीविजन के आसान स्थान की अनुमति देता है, या मीडिया कैबिनेट के रूप में कार्य करने के लिए फर्नीचर के एक विशाल टुकड़े की आवश्यकता होती है। उन लोगों के लिए, जो बिना किसी परेशानी के, अपने टीवी को आंखों के स्तर तक लाना चाहते हैं, विशेष रूप से उपरोक्त किसी भी झंझट के बिना – किसी को भी संपत्ति किराए पर देने के लिए – एक तिपाई टीवी स्टैंड एक अत्यधिक स्पष्ट विकल्प है।

एलजी और सैमसंग केवल एक चिकना स्टैंड के प्रलोभनों पर कपास नहीं कर रहे हैं, हालांकि। बैंग एंड ओल्फसेन ने अपने टीवी के लिए लंबे समय से फैशनेबल स्टैंड बनाए हैं – और इसके नए 48-इंच के ओएलईडी, बीवॉइस कंटूर, उच्च सतहों पर रखने के लिए कुंडा एल्यूमीनियम फर्श स्टैंड, दीवार-बढ़ते, या टेबलटॉप स्टैंड के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

यहां चुनाव महत्वपूर्ण है: यदि कोई टेलीविज़न आपको अपने रहने वाले कमरे या घर के लिए अनुकूल विकल्प नहीं देता है, तो कोई रास्ता नहीं है जो आपकी खरीदारी की टोकरी में जा रहा है।

लेकिन सैमसंग द फ्रेम और एलजी की गैलरी सीरीज OLED के लिए, हालांकि, विचार करने के लिए एक और कारक है: सौंदर्यशास्त्र। एक टाई-इन फ्लोर स्टैंड जिसे आप जानते हैं कि आपके नए टेलीविजन के आकार और डिजाइन के साथ काम करने जा रहा है, नेत्रहीन संगत फर्नीचर या सहायक उपकरण चुनने पर किसी भी परेशानी को हटा देता है।

कला को प्रदर्शित करने के लिए उस रूपरेखा के लिए, एक चित्र, या ‘गैलरी’ के रूप में कार्य करने के लिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है। एक अच्छी बात यह है कि एलजी और सैमसंग एक ही शानदार चित्रण पृष्ठ पर हैं।

TechRadar की CES 2021 की सभी कवरेज देखें। हम दूरस्थ रूप से ऑनलाइन-केवल शो को कवर कर रहे हैं ताकि आप सभी ब्रेकिंग टेक समाचारों को लॉन्च कर सकें, साथ ही हाथों की समीक्षा के बारे में सोच सकें।