Xiaomi Mi 11 का वैश्विक संस्करण एफसीसी के माध्यम से जाता है, तीन मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन उल्लिखित हैं…

0
0

एक Xiaomi ने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि Xiaomi Mi 11 जल्द ही वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होगा। अफवाहें फरवरी लॉन्च की ओर इशारा करती हैं, और अब फोन में एफसीसी से हरी बत्ती है, जिसने इसके प्रमाणन दस्तावेज प्रकाशित किए हैं।

एजेंसी को कई इकाइयाँ मिलीं, जिनमें से प्रत्येक में अलग-अलग मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन हैं – 6/128 जीबी, 8/128 जीबी और 8/256 जीबी। इससे पता चलता है कि दुनिया भर में संस्करण 12GB रैम विकल्प पर छूट जाएगा।

परीक्षण और उनके मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन के लिए इस्तेमाल किए गए Xiaomi Mi 11 इकाइयों को सूचीबद्ध करने वाले एफसीसी दस्तावेज़

Mi 11 एक डुअल सिम फोन है जिसमें कोई माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं है। FCC सॉफ्टवेयर संस्करण को MIUI 12 के रूप में सूचीबद्ध करता है (संभवतः, यह 12.5 है)। ई-लेबल से पता चलता है कि फोन 55W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है, जो हम सभी पहले से ही जानते थे।

एफसीसी डॉक्स क्या नहीं दिखाते हैं जब वास्तव में Mi 11 दुनिया भर में उपलब्ध हो जाएगा और इसकी लागत कितनी होगी (यह चीन में CNY 4,000 से शुरू होता है, जो $ 620 / € 510 तक काम करता है लेकिन अतिरिक्त करों को लागू करने की आवश्यकता होगी) । इसके अलावा, अफवाह यह है कि एक Mi 11 Pro अगले महीने आ रहा है, एक Mi 11 Lite भी लीक हो गया है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उन दोनों में से कोई भी वैश्विक रूप से जाने में वेनिला Mi 11 में शामिल हो जाएगा।