अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें हुई थी लीक, एक्स ब्वॉयफ्रेंड से पूछताछ कर सकती है पुलिस

0
11
अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें
Akshara Haasan at Shamitabh trailor launch in Mumbai on 6th Jan 2015 shown to user

अक्षरा हासन की निजी तस्वरों के लीक होने मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया है कि जिस लीक होने से पहले ये तस्वीरें अक्षरा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड तनुज विरमानी के फोन में थी. इस मामले को लेकर पुलिस ने तनुज से पूछताछ भी कर सकती बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षरा हासन की निजी तस्वरों के लीक होने मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया है कि जिस लीक होने से पहले ये तस्वीरें अक्षरा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड तनुज विरमानी के फोन में थी. इस मामले को लेकर पुलिस ने तनुज  से पूछताछ भी कर सकती है.

फोटो लीक मामले को लेकर अब तनुज की प्रवक्ता की ओर से एक बयान जारी किया गया है. इस बयान में तनुज की ओर से कहा गया है कि अक्षरा के साथ उनके अच्छे संबंध हैं और इस प्रकार उनकी तस्वीरों के लीक होने से वो काफी शॉक्ड हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस मामले में पुलिस और अक्षरा दोनों की हर मुमकिन सहायता करने के लिए तैयार हैं. प्रवक्ता ने बताया कि एक वक्त पर दोनों के बीच में जो रिश्ता था वो आपसी सहमति से खत्म किया गया था और इस वक्त दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं. आपको बता दें कि तनुज विरमानी एक्ट्रेस अक्षरा के एक्स बॉयफ्रेंड और अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे हैं.

सोशल मीडिया पर लीक हुई थी तस्वीरें

अक्षरा हासन ने दीवाली दिन एक ट्वीट के जरीए इस मामले पर बयान जारी किया था. उन्होंने बताया कि कुछ लोग उनकी निजी तस्वीरों को वायरल कर रहे हैं. इसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज किया था. अक्षरा ने ट्वीट किया कि वो बहुत ही ज्यादा परेशान हैं. ऐसे वक्त में जब देश में मीटू कैंपेन चल रहा है यहां अब कुछ ऐसे लोग हैं जो किसी लड़की की प्राइवेट फोटो को वायरल करके अपनी आंखों को सुकून देना चाहते हैं. किसी की निजी तस्वीरें लीक करके सिर्फ विकृत लोगों को ही सुकून मिल सकता है.

आपको बता दे कि अक्षरा साउथ इंडिया के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और बॉलीवुड की गॉर्जियस दीवा श्रुती हासन की बहन है. अक्षरा ने 2015 में अमिताभ बच्चन और धनुष स्टारर शमिताभ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.