अगर आपकी भी है ऑयली स्किन तो करें इन मेकअप सेटिंग स्प्रे का इस्तेमाल

0
1
अगर आपकी भी है ऑयली स्किन तो करें इन मेकअप सेटिंग स्प्रे का इस्तेमाल
अगर आपकी भी है ऑयली स्किन तो करें इन मेकअप सेटिंग स्प्रे का इस्तेमाल

मेकअप सेटिंग स्प्रे खरीदते समय आपको यह देखना होता है कि वह आपके लिए परफेक्ट है या नहीं। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे मेकअप सेटिंग स्प्रे के बारे में बता रहे हैं, जो ऑयली स्किन के लिए काफी अच्छे होते हैं-

एनवाईएक्स प्रोफेशनल मेकअप सेटिंग स्प्रे मैट
यह बेहतरीन मेकअप सेटिंग स्प्रे में से एक है। अगर आपकी स्किन ऑयली है तो आप इस सेटिंग स्प्रे का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह आपके मेकअप को स्मूद मैट फिनिश देता है। जिसके कारण आपकी स्किन ऑयल-फ्री व शाइनी नजर आती है। यह काफी लाइटवेट भी है, जिसके कारण आपको फ्लॉलेस स्किन मिलती है।

लोरियल पेरिस यूवी परफेक्ट एक्वा एसेन्स सिटी फेस मिस्ट
यह एक वाटर-बेस्ड, ड्राई फेस मिस्ट है जो 12 घंटे की यूवी प्रोटेक्शन प्रदान करता है। यह एक नॉन-स्टिकी और नॉन-ग्रीसी फार्मूला है, जो स्वेटप्रूफ भी है। इसे आप मेकअप के बाद आसानी से अप्लाई कर सकती हैं और यह आपको शाइन-फ्री स्मूद लुक देगा। लोरियल के इस फेस्ट मिस्ट का असली प्राइज 835 रूपए है, लेकिन अमेजन पर आप इसे 585 रूपए में आसानी से खरीद सकती हैं।

ब्लू हेवन मिस्ट स्प्रे
यह आपके मेकअप को लॉन्ग लास्टिंग बनाता है। साथ ही आपकी स्किन को रिफ्रेशिंग और मेकअप को फिनिश लुक देता है। ब्लू हेवन मिस्ट में एलोवेरा, विटामिन ई और विटामिन बी 5 मौजूद होता है। इतना ही नहीं, यह पैराबेन फ्री है। आप मेकअप के बाद इसे 20-24 सेंटीमीटर की दूरी पर अप्लाई करें और कुछ देर से इसे सूखने दें।