अगर आपको पार्टी में जाना है तो लगाएं गोल्ड आईशैडो, दिखोगी सबसे खास

0
0
अगर आपको पार्टी में जाना है तो लगाएं गोल्ड आईशैडो, दिखोगी सबसे खास
अगर आपको पार्टी में जाना है तो लगाएं गोल्ड आईशैडो, दिखोगी सबसे खास

जब भी पार्टी में जाना होता है तो सिर्फ बेहतरीन आउटफिट पहनना ही काफी नहीं होता। आपको अपने मेकअप पर भी उतना ध्यान देना होता है। मेकअप में की गई छोटी सी गलती भी पूरे लुक को बिगाड़ देती है।
आमतौर पर पार्टी के लिए रेडी होते समय लड़कियां कलर्स को लेकर काफी कंफ्यूज होती हैं। उन्हें यह समझ नहीं आता है कि वह अपनी आंखों और लिप्स पर कौन सा कलर कैरी करें ताकि उनका लुक ओवर भी ना लगे
और वह बेहद खूबसूरत भी दिखें। अगर आप बिगनर हैं और सेफ प्ले करना चाहती हैं तो गोल्ड आईशैडो को चुन सकती हैं। यह एक ऐसा कलर है जो हर तरह की आंखों पर अच्छा लगता है
और आप किसी भी आउटफिट के साथ इसे कैरी कर सकती हैं।

स्मोकी लुक
इन दिनों स्मोकी आईमेकअप को काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप नाइट पार्टी में जा रही हैं तो स्मोकी आईमेकअप करना काफी अच्छा माना जाता है।
गोल्ड आईशैडो के साथ स्मोकी लुक क्रिएट करने के लिए पहले आप आईलिड पर गोल्ड आईशैडो लगाएं और फिर आई लिड के कार्नर पर ब्लैक या डार्क शेड कलर लगाएं।

लास्ट में आईलाइनर और हैवी मस्कारे से अपने लुक को कंप्लीट करें। इस आईमेकअप को आप किसी भी आउटफिट के साथ नाइट पार्टी के लिए कर सकती हैं।

ग्लिटर लुक
अगर आप गोल्ड आईशैडो को बेहद ही खूबसूरती के साथ कैरी करना चाहती हैं तो आप ग्लिटर लुक अपनाएं। इसके लिए आप पहले आईज पर बेस आईशैडो लगाएं और फिर उसके उपर आप ग्लिटर गोल्ड आईशैडो लगाएं।
अब आप आईलाइनर और मस्कारा लगाएं। आप चाहें तो नकली आईलैशेज का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। यह ग्लिटर लुक पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट लुक है।

दें सिर्फ टच
अगर आपको ऐसा लगता है कि गोल्ड आईशैडो से आपकी आंखें अजीब लगेंगी या फिर आप अपनी आंखों को पूरा गोल्ड लुक नहीं देना चाहतीं तो सिर्फ इसका टच भी आपकी आईज को खूबसूरत बनाएगा।
इसके लिए आप अपने आउटफिट के कलर से मैच करता हुआ आईशैडो लगाएं।

इसके बाद आप इनर कार्नर पर गोल्ड आईशैडो लगाएं। गोल्ड कलर का हल्का सा टच आपकी आंखों के लुक को पूरी तरह बदल देगा।

कट क्रीज मेकअप
अगर आप मेकअप के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं या फिर आईज को एक यूनिक लुक देना चाहती हैं तो आप पूरी आईज पर गोल्ड कलर देने की जगह सिर्फ गोल्ड आईशैडो की सिर्फ एक लाइन ही दें। इसके लिए पहले आप कैट आईमेकअप करें।

इसमें आप गोल्ड-ब्लैक आईशैडो के अलावा अन्य कलर्स को अप्लाई कर सकती हैं। इसके बाद आप ग्लिटर गोल्ड आईशैडो की सिर्फ एक लाइन आईज के उपर लगाएं। यह एक यूकिन लुक है, लेकिन देखने में काफी अच्छा लगता है।