अगर आप भी दिखना चाहते है सबसे अलग तो रखें इन बातों का ख्याल

0
5
अगर आप भी दिखना चाहते है सबसे अलग तो रखें इन बातों का ख्याल
अगर आप भी दिखना चाहते है सबसे अलग तो रखें इन बातों का ख्याल

अगर आप इस बात को लेकर परेशान हैं कि साल 2019 के साथ ही पिछले साल के फैशन और स्टाइल भी ख़त्म हो जाएंगे, तो परेशान होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए लाए हैं
ऐसे टिप्स जो नए साल में आपको खूब स्टाइलिश दिखने में मदद करेंगे।

1. कम से कम फैशन का ट्रेंड

इस साल कम से कम फैशन अपनाने का ट्रेंड रहने वाला है। इसका मतलब ये है कि जूलरी से लेकर मेकअप और प्रिंट्स तक, आप जो भी अपनाएं उसे ज़रूरत से ज़्यादा इस्तेमाल न करें।
उदाहरण के तौर पर आप टर्टल नेक को मोटी चेन और कुछ ब्रेसलेट के साथ स्टाइल कर सकती हैं, इसे अंगूठियों और इयररिंग्ज़ के साथ ओवर न करें।

2. ऐसे रंग छाए रहेंगे

पिछले साल नियॉन रंग काफी पसंद किए जा रहे थे, इसलिए इसका असर इस साल भी देखने को मिल सकता है। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि कपड़ों से ज़्यादा इस साल एक्ससेसरीज़ का बोलबाला रहेगा।
नियॉन फुटवियर्स से लेकर हैंडबैग्ज़ जैसी चीज़ों से आप अपने लुक को ट्रेंडी बना सकती हैं। वहीं इस साल सॉलिड यानी एक रंग के कपड़े भी कम्बैक कर सकते हैं।
साल 2019 प्रिंट्स काफी ट्रेंड में थे, लेकिन इस साल ये ट्रेंड बदल सकता है। प्लेन रंगों को आप लेयर करके स्टाइलिश बना सकते हैं।

3. फुटवेयर

इस साल चाहे पैन्टसूट्स हों या फिर ड्रेस, सभी तरह के आउटफिट्स के साथ स्नीकर्स को स्टाइल कर सकते हैं। अगर आप बोल्ड फैशन अपना सकती हैं तो पारंपरिक कपड़ों के साथ भी स्नीकर्स को स्टाइल किया जा सकता है।

4. मेकअप

वहीं, मेकअप की बात करें तो इस साल भी न्यूड लुक छाया रहेगा। चाहे लिप्स्टिक हो, आई मेकअप या फिर पूरा लुक, पिछले साल की तरह इस साल भी न्यूड लुक का ही ट्रेंड रहेगा।