अण्णा हजारे का अरविंद केजरीवाल पर हमला

0
1

अण्णा का कहना है कि राजनीति और समाजीकरण में चरित्र बहुत जरूरी होता है, लेकिन राजनीति इंसान को बदल देती है और अरविंद बदल चुके हैं.

नई दिल्ली: 

कभी भ्रष्टाचार की लड़ाई में सहयोगी रहे समाजसेवी अण्णा हजारे (Anna hazare) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल में सत्ता और पैसा का उन्माद आ गया है. वह मुख्यमंत्री बनते ही बदल गए हैं और जनता से जो वादा किया है वो भुला बैठे हैं. अण्णा ने कहा कि जिस कांग्रेस के खिलाफ हमारी जंग थी आज उसी कांग्रेस से  दोस्ती करके अरविंद केजरीवाल जनता के साथ धोखा कर रहे हैं.

अण्णा का कहना है कि राजनीति और समाजीकरण में चरित्र बहुत जरूरी होता है, लेकिन राजनीति इंसान को बदल देती है और अरविंद बदल चुके हैं. वे तो यहां तक कहते हैं कि उन्होंने अरविंद का फोन भी उठाना बंद कर दिया है. अण्णा हजारे (Anna hazare)  ने कहा कि जनता को धोखा देना गलत है. जनता सब देखती है. जनता के समर्थन की वजह से ही लोकपाल बन पाया है.

बता दें दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार शुक्रवार को थम गया और अब 12 मई, रविवार को मतदान होना है. यहां  आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला है. बीजेपी जहां अपनी जीत का सिलसिला बरकरार रखना चाहती है, तो वहीं कांग्रेस अपनी जमीन फिर से तैयार करने में जुटी है. पहले आम आदमी पार्टी ये चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ना चाहती थी, लेकिन जब बात नहीं बनी तो आप ने सभी 7 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं.