अनुकूलन योग्य GPU के साथ आने के लिए Xiaomi Mi 10 Pro +…

0
0

 

उम्मीद है कि Xiaomi जल्द ही अपने Mi 10 Pro का एक प्लस वर्जन लेकर आएगा जो कि एक ओवरक्लॉक्ड स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर चलना चाहिए (और 865+ नहीं)। हमने पहले से ही AnTuTu लिस्टिंग में कथित डिवाइस को देखा था जहां यह 687,422 के संयुक्त स्कोर को प्रबंधित करता था – उच्चतम जिसे हमने किसी भी स्मार्टफोन से देखा है। अब, प्रतिष्ठित लीकस्टर आइस यूनिवर्स ने आगामी डिवाइस के बारे में एक और विस्तार से बताया – इसमें एक अनुकूलन योग्य जीपीयू की सुविधा होगी।

ट्वीट के अनुसार, Xiaomi ने क्वालकॉम के साथ मिलकर Mi 10 Pro + को गेम टर्बो ऐप के अंदर पाए गए ग्राफिक्स कंट्रोल पैनल के साथ ऑप्टिमाइज़ करने के लिए काम किया। वहां से, आप विशिष्ट प्रोफाइल, सेटिंग्स और यहां तक ​​कि मैनुअल GPU आवृत्ति समायोजन के साथ GPU प्रदर्शन को अपनी पसंद के अनुसार ट्वीक कर पाएंगे। स्क्रीनशॉट में एंटी-अलियासिंग, बनावट और अनीसोट्रोपिक फिल्टर का भी पता चलता है।

Mi 10 Pro + एक 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन, 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी और 120W चार्जिंग के साथ आने की अफवाह है। कयासों के मुताबिक फोन को एक ओवरक्लॉकड स्नैपड्रैगन 865 द्वारा संचालित किया जाएगा, सीपीयू घड़ी की गति के मामले में भी स्नैपड्रैगन 865+ से आगे निकल जाएगा।