अनूप जलोटा से रिश्ते पर बोले जसलीन के पिता

0
27

आज तक के साथ खास बातचीत में जसलीन के पिता ने कई चौंकाने वाले तथ्यों का खुलासा किया. जसलीन के पिता ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि दोनों घर के भीतर एक कपल के तौर पर जा रहे हैं.

बिग बॉस सीजन 12 की सबसे विवादित जोड़ियों में से एक है अनूप जलोटा और उनकी प्रेमिका जसलीन की जोड़ी. बिग बॉस के घर में दाखिल होने के बाद से उन्होंने सभी को चौंका दिया. आजतक की रिपोर्टर शिवांगी ठाकुर ने जसलीन के पिता से बात की और जाना कि उनका इस रिलेशनशिप पर क्या कहना है?

जब जसलीन के पिता से पूछा गया कि क्या वे इस रिश्ते को अपनाएंगे तो उनकी प्रतिक्रिया थी- ”मैं कभी भी अनूप जी और जसलीन के रिश्ते से सहमत नहीं होऊंगा. अनूप जी से तो नहीं मगर मैं अपनी बेटी से एक बार जरूर बात करूंगा. अगर वो हां कहेगी तो मैं रास्ते से हट जाऊंगा पर इस रिश्ते से कभी सहमत नहीं हूंगा.”

जसलीन के पिता ने कहा, “मैं जसलीन की इस हरकत से काफी दुखी हूं. माइंड अपसेट हो गया और मैं दो दिनों तक किसी से बात ही नहीं कर पाया. लेकिन अब फेस तो करना ही पड़ेगा.” ये पूछे जाने पर कि क्या वे बिग बॉस के घर में जाना चाहेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि ”अगर अनूप जी वहां होंगे तो नहीं जाऊंगा. अगर वो नहीं होंगे तो जाऊंगा