अपने जिनेवा 2019 की शुरुआत के आगे स्कोडा कामिक एसयूवी…

1
9

Kamiq अपने तीसरे मॉडल के रूप में स्कोडा SUV लाइन-अप में शामिल हुई। यह कोडियाक और कारोक से छोटा है, और कंपनी में उनके नीचे बैठता है? एस-अप।
स्कोडा ऑटो ने 2019 जिनेवा मोटर शो में अपनी पहली एसयूवी, स्कोडा कामिक का अनावरण किया। Kamiq अपने तीसरे मॉडल के रूप में स्कोडा SUV लाइन-अप में शामिल हुई। यह कोडियाक और कारोक से छोटा है, और कंपनी के लाइन-अप में उनके नीचे बैठता है।

Kamiq का फ्रंट-एंड स्टाइल काफी विशिष्ट है। यह दो-भाग हेडलैंप क्लस्टर, SUVs में एक विषय है जो अब काफी आम है, लेकिन पहले से ऑडिस में देखे जाने वाले विशिष्ट प्रगतिशील संकेतकों के साथ। Kamiq का डिज़ाइन आमतौर पर स्कोडा है। यह समान सरल रेखाएं और प्रमुख सतह प्राप्त करता है जो हमने नए स्काला हैचबैक पर देखा है। साइड प्रोफाइल एक बड़े कोणीय ग्लास क्षेत्र और अद्वितीय ढलान वाली छत को दर्शाता है। चौड़े सी-पिलर पर एक अनोखा स्पर्श क्वार्टर ग्लास है। अब एक अलग स्कोडा डिजाइन स्टेपल के साथ रियर को स्प्लिट टेल लैंप ट्रीटमेंट मिलता है। पूरे शरीर में झनझनाहट होती है, और 17 इंच के मिश्र धातु के पहिये जैसा दिखता है।

सामान्य रूप से, कामीक लंबाई में 4,241 मिमी, चौड़ाई में 1,793 मिमी और 1,531 मिमी की ऊंचाई है। यह सब स्कोडा के सबसे लंबे केबिन होने का दावा करता है। एसयूवी में 73 एमएम का नीरवता है। अंदरूनी का डिज़ाइन पिछले स्कोडा के सरल लेकिन सूक्ष्मता से सरल विषय का अनुसरण करता है। विषम तत्व यहां अधिक उत्साह लाते हैं। वर्चुअल कॉकपिट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 9.2 इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन के रूप में यहां अपना रास्ता बनाता है। इसके अलावा, सभी अनूठे स्पर्श जो कोडियाक को इतना कार्यात्मक बनाते हैं, जैसे कि डोर-साइड प्रोटेक्टर और छाता धारक भी कमिक पर उपलब्ध हैं। यूरोपीय कारों में आगे और पीछे की सीटें, स्टीयरिंग व्हील और विंडस्क्रीन भी मिलती हैं।

सभी सक्रिय सुरक्षा तकनीक एक आधुनिक कार जैसे सक्रिय क्रूज़ नियंत्रण, पार्किंग सहायता, लेन निगरानी और इसी तरह के कामिक में उपलब्ध हैं।

Kamiq का इंजन विकल्प हाल ही में लॉन्च किए गए स्काला हैचबैक की नकल करता है। 95 पेट्रोल 1.0 टीएसआई के साथ शुरू होने वाले तीन पेट्रोल विकल्प होंगे, एक ही मोटर का 115PS संस्करण और 150PS के साथ 1.5 टीएसआई तक जाएगा। डीजल इंजन 1.6 TDI होगा जिसमें 115PS और 250Nm होंगे।

इस साल के अंत में लॉन्च होने पर स्कोडा कामीक ब्रांड के लाइन-अप में एंट्री-लेवल एसयूवी होगी। यह भी भारत के लिए एक उल्लेखनीय कार है, फॉक्सवैगन द्वारा स्कोडा के नेतृत्व वाली भारत 2.0 योजना के तहत पहली कार इस कार का एक भारी स्थानीय और पुन: संस्करण होगा। यह कार MQB A0 IN आर्किटेक्चर पर बैठेगी, जो भारत के लिए इस कार के प्लेटफॉर्म का एक अनुकूलन है।

1 टिप्पणी

  1. What i don’t understood is actually how you’re no longer actually a lot more neatly-favored than you might be now. You’re very intelligent. You recognize thus significantly in terms of this matter, produced me personally imagine it from so many numerous angles. Its like women and men aren’t fascinated except it¦s one thing to accomplish with Lady gaga! Your own stuffs nice. All the time maintain it up!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here