अफवाह: गैलेक्सी नोट 20 सीरीज नोट 10 से कम कीमत में लॉन्च हो सकती है…

0
1

 

सैमसंग का गैलेक्सी नोट 20 दक्षिण कोरिया में गैलेक्सी नोट 10 की तुलना में कम कीमत पर लॉन्च हो सकता है।

यह कोरोनावायरस महामारी के कारण कम मांग के जवाब में हो सकता है।

दक्षिण कोरियाई मीडिया की एक नई रिपोर्ट बताती है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 की तुलना में गैलेक्सी नोट 20 सीरीज़ को कम कीमत पर लॉन्च कर सकता है। कोरोनोवायरस महामारी के बीच अपेक्षित गिरावट के जवाब में कीमत में गिरावट देखी जा सकती है।

उद्योग जगत के सूत्रों ने बताया कि टेक पब्लिकेशन Naver (अनुवादित संस्करण) की एक रिपोर्ट में माना गया है कि गैलेक्सी नोट 20 1.2 मिलियन कोरियाई जीता (~ $ 999) पर लॉन्च होगा, गैलेक्सी नोट 10 के लॉन्च की तुलना में थोड़ा कम 1.25 मिलियन कोरियाई जीता (~ $ 1,040)। रिपोर्ट यह भी बताती है कि गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की कीमत 1.45 मिलियन जीती (~ $ 1,207) होगी।

और देखें: आपके द्वारा प्राप्त किए जा सकने वाले सर्वश्रेष्ठ सैमसंग फोन: हाई-एंड, मिड-रेंज और एंट्री-लेवल मॉडल

वैनिला नोट मॉडल के लिए $ 40 की कीमत में कमी महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन यह विशेष रूप से हाल के वर्षों में फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के गुब्बारे की कीमतों को देखते हुए महत्वपूर्ण है। यह भी कहा जाना चाहिए कि इस मूल्य निर्धारण की जानकारी कोरिया का कड़ाई से उल्लेख कर रही है। नोट 10 यूएस में 949 डॉलर में लॉन्च हुआ, इसलिए बाजार की स्थितियों को प्रतिबिंबित करने के लिए मूल्य निर्धारण की उम्मीद है।

फिर भी, सैमसंग गैलेक्सी एस 20 की बिक्री को धीमा करने की संभावना महसूस कर रहा है। यह भी कथित तौर पर गैलेक्सी नोट 20 श्रृंखला की कम बिक्री की उम्मीद कर रहा है इससे पहले कि फोन लाइन अपनी शुरुआत करती है। इसके बावजूद, गैलेक्सी नोट 20 रेंज की शुरुआत को देखकर बहुत आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि सैमसंग ने सबसे महंगी स्मार्टफोन लाइन को अपनी प्रस्तावित सूची में शामिल किया है।