अब घर बैठे कर सकते हैं Nissan Kicks की टेस्ट ड्राइव, जानें

0
0
अब घर बैठे कर सकते हैं Nissan Kicks की टेस्ट ड्राइव, जानें
अब घर बैठे कर सकते हैं Nissan Kicks की टेस्ट ड्राइव, जानें

Nissan इंडिया ने Nissan Kicks के लिए एनीवेयर, एनीटाइम टेस्ट ड्राइव लॉन्च की है। इस नई पहल से ग्राहक अपने सुविधाजनक समय और जगह के अनुसार ऑनलाइन गाड़ी की टेस्ट ड्राइव तय कर सकते हैं।
निसान किक्स खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए यह सेवा शुरू में दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में उपलब्ध होगी। निसान ने इसके लिए ओरिक्स के साथ साझेदारी की है।
ओरिक्स लीजिंग और ट्रांसपोर्टेशन सोल्यूशन के मामले में दुनिया में अगुआ है। यह ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए शोरूम आए बिना टेस्ट ड्राइव की सुविधा देने से लेकर बिक्री और बिक्री के बाद की सेवा दे रही है।

लॉन्च के बारे में बताते हुए निसान इंडिया के प्रबंध निदेशक, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, “निसान अपने ग्राहकों को अभिनव और बिक्री व बिक्री के बाद की असाधारण सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है।
निसान की ओर से कार खरीदने को सुविधाजनक बनाने का यह एक और अनूठा कदम है जिसमें ग्राहकों को उनके दरवाजे पर निसान किक्स का पहला अनुभव दिया जा रहा है।”

ग्राहक अपने घर या ऑफिस में आराम से बैठकर निसान इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करके निसान किक्स की टेस्ट ड्राइव शिड्यूल कर सकते हैं।
टेस्ट ड्राइव को शिड्यूल करने के लिए ग्राहक को केवल अपना पसंदीदा समय और जगह बतानी होगी। टेस्ट ड्राइव का समय सप्ताह के सातों दिन सुबह 9 से 7 बजे के बीच तय किया जा सकता है।
अपने मन मुताबिक निसान किक्स की टेस्ट ड्राइव शिड्यूल करने के लिए Nissan की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।