अमिताभ बच्चन की आंखों में आ जायेंगे आंसू इस महिला की आवाज सुनकर

0
6

अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो कंटेस्टेंट को लाखों रुपए जितवाने के साथ उनके कई सपनों को पूरा कर देता है । दर्शक एंटरटेन भी होते हैं । कभी-कभी किसी प्रतियोगी की कष्टभरी जिंदगी दर्शकों और अमिताभ बच्चन को भावुक भी कर देती है । एक बार फिर दर्शक बिग बी की आंखों में आंसू देंगे ।

ये एपिसोड भी जल्द टेलीकास्ट होगा। हाल ही में केबीसी का एक नया प्रोमो सामने आया है । इसमें दिखाया गया है कि केबीसी का मंच तैयार है, सामने एक महिला कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठी हैं। तभी मंच पर अमिताभ को तालियों की गूंज के साथ जन्मदिन की बधाई दी जाती है ।

जन्मदिन की बधाइयों के बीच कुछ देर के लिए सन्नाटा पसर जाता है और एक आवाज गूंजती है । ये आवाज किसी महिला की है, जो कविता गा रही है ।
आ झरोखे से जरा सा…
चांदनी पिछले पहर की…
पास में जो सो गई है…

ये कविता सुनकर अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो जाते हैं । पूरे स्टूडियो से लेकर सामने बैठी कंटेस्टेंट तक सब यही सोचते हैं कि आखिर ये किसी आवाज है और बिग बी भावुक क्यों हो गए हैं । केबीसी के मंच पर पसरा मौन टूटता है और अमिताभ बस इतना कहते हैं, ये मां की आवाज थी ।

अमिताभ बच्चन की बचपन की कई तस्वीरें, एक वीडियो और मां की आवाज में गाई कविता सुनकर दर्शक भी भावुक हो उठते हैं । बता दें 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है । इस खास मौके पर केबीसी के मेकर्स ने उन्हें कभी न भूल पाने वाली यादों का तोहफा दिया है ।