अलमारी में मिली युवती की लाश, छह माह पहले खरीदा था घर !

    0
    5

    यमुनापार के गोकुलपुरी इलाके में अपने दोस्त के साथ रहने वाली 25 वर्षीय एक युवती का सड़ा-गला शव गुरुवार को बंद अलमारी में मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को तब मिली, जब बंद कमरे से बदबू आने की किसी ने शिकायत की।

    सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बंद दरवाजे को तोड़ा तो अलमारी से बदबू आ रही थी। इसके बाद अलमारी को खोल उसमें से युवती की सड़ी-गली हालत में लाश बरामद हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि लूटपाट के बाद हत्या कर शव को अलमारी में बंद किया गया है। घर से युवती का फोन, पर्स, दस्तावेज के अलावा अन्य सामान गायब हैं। हालांकि, मौत की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है।

    मामले की जांच में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवती के घर में रहने वाला युवक घटना के बाद से ही फरार है।

    अकेली रहती थी युवती

    युवती गली नंबर- दो, चांद बाग में अपने एक दोस्त के साथ अकेली रहती थी। उसके परिवार में पिता नहीं है। उसका पूरा परिवार गली नंबर- 11, भागीरथी विहार में रहता है। वह करोल बाग में एक निजी कंपनी में काम करती थी। गुरुवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि चांद बाग स्थित दो नंबर गली में एक मकान की पहली मंजिल के अंदर से बंद कमरे से बदबू आ रही है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस, क्राइम टीम, रॉबरी सेल के अलावा आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हैरान करने वाली बात यह है कि इस मकान में चार फ्लोर हैं। युवती पहले फ्लोर पर रहती थी। ऊपर भी लोग रहते थे। लेकिन, घटना की उन्हें भनक तक नहीं लगी। उधर, आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने मौके पर जुटे मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की और उन्हे वहां से हटाने में जुटे रहे। पुलिसकर्मियों ने पत्रकारों के मोबाइल और कैमरे तक छीनने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस व पत्रकारों के बीच नोक-झोंक भी हुई।

    छह माह पहले खरीदा था घर

    युवती ने छह माह पहले यह घर खरीदा था। दो दिन पहले इलाके के ही एक शख्स ने युवती को फोन किया था। इस दौरान किसी ने फोन उठाकर तुरंत काट दिया था। फिर उसका फोन बंद हो गया था। फोन करने वाला शख्स उसके घर गया तो कमरे से बदबू आ रही थी। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

    पहले भी हुई हैं इस तरह की घटनाएं

    – 31 मार्च, 2016 : न्यू अशोक नगर इलाके में सूटकेस में मिला महिला का शव
    – 24 जून, 2014 : मयूर विहार एक्सटेशन मेट्रो स्टेशन के समीप झाड़ियों में बैग में रखा महिला का शव बरामद किया गया
    – 08 जून, 2014 : नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बैग में 25 वर्षीय महिला का शव बरामद
    – 20 नवम्बर, 2013- आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के बाहर अलमारी में महिला का शव
    – 05 मार्च, 2012- सराय रोहिल्ला इलाके में 19 वर्षीय युवक की हत्या कर शव अलमारी में रखा

    कोई जवाब दें

    Please enter your comment!
    Please enter your name here