असूस जल्द ही आरओजी III और ज़ेनफोन 7 लॉन्च कर सकता है …

0
1

 

आरओजी फोन का तीसरा संस्करण स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसे 12 जीबी रैम के साथ जोड़ा जाएगा और 5 जी समर्थन प्रदान करेगा।

Asus कथित तौर पर बहुत जल्द अपने दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, आसुस ने आरओजी फोन 3 और ज़ेनफोन 7 स्मार्टफोन की घोषणा करने की संभावना है। ये दोनों स्मार्टफोन दूसरी तिमाही के अंत तक अपना आधिकारिक आगाज कर सकते हैं।

कंपनी Asus 6Z के उत्तराधिकारी के रूप में ज़ेनफोन 7 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिसमें एक फ्लिप कैमरा डिज़ाइन था। इसी तरह, हम उम्मीद करते हैं कि ज़ेनफोन 7 स्मार्टफोन फ्लैगशिप डिवाइस हो। नवीनतम हार्डवेयर के साथ पैक किया गया है और इन दिनों एक क्वाड-कोर कैमरा सेट है जो आदर्श है।

असूस आरओजी 3 गेमिंग फोन

आरओजी फोन 3 आरओजी फोन 2 का उत्तराधिकारी होगा जो 2019 में लॉन्च किया गया था। और मूल आरओजी डिवाइस के विपरीत, एसस आरओजी 2 को आक्रामक रूप से कीमत देने में कामयाब रहा, भले ही इसमें हार्डवेयर का नवीनतम सेट था। वनप्लस 7T से पहले भी यह स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन था।

यह ताइवान स्थित स्मार्टफोन कंपनी द्वारा लॉन्च किया जाने वाला तीसरा ROG फोन गेमिंग स्मार्टफोन होगा।

हमें इन उपकरणों के विवरण के बारे में अधिक सुनना बाकी है। लेकिन आरओजी 3 की कीमत ब्रांड के लिए फिर से बनेगी या टूटेगी। जैसा कि आपको याद होगा, ROG फोन 2 को कंपनी ने 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ 37,999 रुपये में लॉन्च किया था।

इस स्मार्टफोन की कम कीमत के कारण, यह वनप्लस श्रृंखला के साथ प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम था। इस स्मार्टफोन में HDR AMOLED डिस्प्ले दिया गया था, जिसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट था। यह एक विशाल 6000 mAh बैटरी के साथ भरी हुई है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि Asus ने गेमर्स के लिए इसे आदर्श बनाने के लिए कुछ डिज़ाइन परिवर्तन किए, विशेष रूप से इतने PUBG मोबाइल गेमर्स के साथ एक शक्तिशाली डिवाइस की तलाश में। हम आरओजी 3 की अपेक्षा कर रहे हैं कि वे फीचर्स पैक करें जो अभी तक गेमर्स को फिर से पसंद आएंगे। यह सबसे अधिक संभावना है कि टो में 12GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मिलेगा।