असूस ज़ेनफोन 6 सबसे बड़े लॉन्च में से एक है जिसका हम इंतजार कर रहे थे…

0
5

 

असूस ज़ेनफोन 6 सबसे बड़ी लॉन्च में से एक है जिसका हम इंतजार कर रहे हैं और डिवाइस को कुछ महीने पहले लीक किया गया था। यह आगामी फ्लैगशिप डिवाइस आज फिर से लीक हो गया है जिसमें एक ढाल डिजाइन और रियर पर ट्रिपल रियर कैमरा दिखाया गया है। इसके अलावा, लीक हुई इमेज से यह भी पता चलता है कि यह डिवाइस रिटेल बॉक्स पर उल्लिखित बेज़ल पर फ्रंट फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आएगा।

दोनों छवि लीक डिवाइस के सामने की ओर को प्रकट नहीं करते हैं, लेकिन आने वाले दिनों में कुछ और लीक मिल सकते हैं। Asus ने Asus ने Zenfone Max Pro M1 और Zenfone Max M1 जैसे स्मार्टफोन पेश करके भारतीय बाजार में बड़ी छलांग लगाई है। इसने इसके उत्तराधिकारी को पहले ही लॉन्च कर दिया है और इसके उपयोगकर्ताओं को अगले प्रमुख मॉडल की प्रतीक्षा करनी चाहिए। यदि आप इस आगामी डिवाइस के बारे में अधिक जानने के लिए उत्साहित हैं तो हमें बताएं।

आसुस ज़ेनफोन 6 प्रोटोटाइप पहले ही सर्कुलेट करना शुरू कर चुका है और यह स्मार्टफोन अगले साल MWC 2019 की शुरुआत में आधिकारिक हो सकता है। डिवाइस को कुछ छवियों के माध्यम से लीक किया गया है जिससे यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा और डिस्प्ले भी कैमरे के सामने डिस्प्ले पर सामने की तरफ छेद। ZenFone 6 के पूर्ववर्ती MWC 2018 में आधिकारिक बना दिया गया था और Asus दुनिया का छठा सबसे बड़ा पीसी निर्माता भी है लेकिन यह स्मार्टफोन निर्माण के समान नहीं है।

वैसे, हम सभी जानते हैं कि यहां तक ​​कि दक्षिण कोरियाई विशालकाय – सैमसंग भी डिस्प्ले होल के विचार पर और डिस्प्ले कैमरा सेंसर बनाने के लिए काम कर रहा है। छवियों में एक पतली शीर्ष और साइड बेजल्स और नीचे भी पता चलता है। हम एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक बाहरी स्पीकर ग्रिल और एक यूएसबी-सी टाइप पोर्ट भी पा सकते हैं। एक पायदान कम डिस्प्ले और ऊपरी बाएँ कोने पर एक कैमरा होल भी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here