आखिर क्यों साल ‘2020’ में कर रही हैं छुपने की कोशिश, तस्वीर हो रही वायरल

0
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। सारा ने बहुत कम समय में फिल्मी दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। वहीं सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सारा अली खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सारा अली कोरोना काल ईयर यानी साल 2020 से बचने की कोशिश कर रहीं हैं। एक्ट्रेस ने इस बात का जिक्र मजाकिया अंदाज में अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया है।

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सारा कैमोफ्लाज प्रिंट की मिनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। ऐसा कहा जाता है कि कैमोफ्लाज पहनने के बाद आप अदृश्य हो जाते हैं। इसी बात को जोक की तरह इस्तेमाल करते हुए सारा ने अपनी तस्वीर शेयर करने के साथ ​कैप्शन में लिखा, ‘2020 से छुपते हुए।’

आपको बता दें कि सारा अली खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनकी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस फोटो पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सारा अली खान की इस तस्वीर में उनके आस पास हरा-भरा नजारा देखा जा सकता है।

सारा अली खान के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही ​फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी ये फिल्म बनकर तैयार है। इसके अलावा सारा ने डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आएंगी। सारा ने हाल ही में फिल्म ‘अतरंगी रे’ साइन को साइप किया है। इसमें वह अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष लीड रोल काम करती नजर आएंगी।