आमिर की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का लोगो आया, इस डेट को होगी रिलीज….

0
10

आमिर खान दिवाली पर अपनी फिल्‍म रिलीज ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान लेकर आ रहे हैं. इसका लोगो जारी किया गया है.

आमिर खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की रिलीज डेट आ चुकी है. ये पीरियड ड्रामा फिल्‍म 8 नवंबर को रिलीज होगी. इसमें आमिर पहली बार अमिताभ बच्‍चन के साथ स्‍क्रीन शेयर करेंगे. उनके साथ कटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं. ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान का लोगो रिलीज किया गया है.

लोगो काफी सस्‍पेंसिव है. इसे आमिर ने टि्वटर पर शेयर किया है. फिल्‍म को दिवाली पर लाया जा रहा है. इसे यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म 1839 में आए नॉवेल ‘कन्फेशन्स ऑफ ए ठग’ पर आधारित है. ये उन ठग्‍स की कहानी है, जो राहगीरों को लूट लेते थे. बताया गया है कि अमिताभ और आमिर पिता-पुत्र की भूमिका में नजर आएंगे.

आमिर ने साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म में उनका कैरेक्टर ऐसे शख्स का है, जिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा- ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक बड़ी एक्शन-एडवेंचर फिल्म है. इसमें कोई मैसेज नहीं है. मैं ऐसा कैरेक्टर निभा रहा हूं, जिस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं किया जा सकता. ये दंगल का ओपोजिट है… वो पैसों के लिए अपनी मां को भी बेच सकता है. वो ऐसा ही है.’

उन्होंने कहा- ‘लेकिन कैरेक्टर बहुत ही मनोरंजक है. फिल्म भी बहुत मनोरंजक है. इस बार कोई मैसेज नहीं है. बस अच्छा समय बिताइए.’ फिल्म में आमिर के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं. इसे विजय कृष्णा आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं.