आशीष पांडे ने फिर दायर की जमानत याचिका, दिल्ली पुलिस दाखिल कर सकती है चार्जशीट

0
4

राजधानी दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में पिस्टल लहारने के मामले में गिरफ्तार आरोपी आशीष पांडे ने एक बार दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है. दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में दाखिल की गई इस जमानत याचिका पर 2 नवंबर को सुनवाई होगी.

वहीं दिल्ली पुलिस 2 नवंबर को ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है. सूत्रों की माने तो दिल्ली पुसिल इस मामले में अपनी जांच पुरी कर चुकी है.

आपको बता दे कि ये पहली बार नहीं है कि आशीष पांडे ने इस मामले पर जमानत याचिका दायर की हो. इससे पहले भी आरोपी आशीष पांडेय की जमानत याचिका दो बार पटियाला हाउस कोर्ट से खारिज हो चुकी है. पहली बार 19 अक्टूबर और दूसरी बार 24 अक्टूबर को सेशन कोर्ट से आशीष पांडेय की जमानत याचिका खारिज की जा चुकी है. कोर्ट ने आशीष पांडेय को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था. घटना के पांच दिन के बाद आशीष पांडेय ने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया था.

क्या है मामला?

दरअसल, बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडे ने एक पूर्व कांग्रेसी विधायक के बेटे गौरव कंवर को दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में अपनी पिस्तौल निकाल कर धमकी दी थी. घटना का विडियो वायरल होने के बाद आशीष पांडेय फरार हो गया था. जिसके बाद यूपी और दिल्ली पुलिस की कई टीमें आशीष की तलाश में लगी थी. गिरफ्तारी को लेकर दबाव बढ़ने के बाद आशीष पांडे ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया था.