आसुस ROG फोन 3 बैग ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन: लॉन्च स्लेट जुलाई के लिए …

0
0

 

आसुस अपने तीसरी पीढ़ी के गेमिंग स्मार्टफोन को आरओजी फोन 3 नाम से लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस डिवाइस को अगले महीने लॉन्च करने के लिए स्लेट किया गया है और इसने ऑनलाइन कई प्लेटफॉर्म से सर्टिफिकेशन हासिल किया है। डिवाइस को गीकबेंच सहित मोबाइल बेंचमार्क वेबसाइटों पर भी देखा गया है। अब तक, हमारे पास एक उचित विचार है कि हार्डवेयर के संदर्भ में क्या उम्मीद की जाए। अब, डिवाइस को फिर से ऑनलाइन प्रमाणित किया गया है जो भारत में इसके आसन्न लॉन्च का संकेत देता है।

आसुस आरओजी फोन 3 ऑनलाइन प्रमाणन विवरण

असूस आरओजी फोन 3 ने अब ब्लूटूथ एसआईजी मोबाइल बेंचमार्क वेबसाइट के माध्यम से अपना प्रमाणन प्राप्त किया है। इस हैंडसेट के दो मॉडल जिसमें Asus I003D और i003DD शामिल हैं, ने इसका प्रमाणन ऑनलाइन कर दिया है। इन डिवाइस के दो अलग-अलग मॉडल होने की उम्मीद है जिसमें विभिन्न रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन हैं।

ब्लूटूथ SIG वेबसाइट के अनुसार, ये दोनों मॉडल क्रमशः ब्लूटूथ V5.1 और ब्लूटूथ v5.2 के साथ आएंगे। इस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प के अलावा, इस प्रमाणीकरण वेबसाइट के माध्यम से दोनों उपकरणों के बारे में कोई विवरण सामने नहीं आया है। सौभाग्य से, पिछले लीक और अफवाहों से पता चला है कि आसुस आरओजी फोन 3 से क्या हार्डवेयर की उम्मीद है।

आसुस आरओजी फोन 3 171 x 78 x 9.85 आयामों के साथ आएगा और इसका वजन लगभग 240 ग्राम होगा। डिवाइस संभवतः AMOLED पैनल के साथ लॉन्च होगा जो 6.59-इंच का माप करेगा। यह 19: 9 के एक पहलू अनुपात और 1080 x 2340 पिक्सल के एक एफएचडी + प्रस्ताव की पेशकश करने के लिए कहा जाता है। साथ ही, डिस्प्ले 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट तक देने की संभावना है।

एक अन्य लीक में बताया गया है कि हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ 3.09GHz क्लॉक स्पीड के साथ लॉन्च किया जाएगा। हैंडसेट 16GB रैम और 512GB स्टोरेज क्षमता के साथ आ सकता है। यह अज्ञात है कि क्या डिवाइस एक विस्तार योग्य भंडारण विकल्प के साथ आएगा। लीक में 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 6,000 एमएएच की बैटरी का भी सुझाव दिया गया है जो हैंडसेट को पावर देगी।