इस क्रूजर बाइक के लुक्स आपको दीवाना बना देंगे…

0
26

 

जब भी हम क्रूजर बाइक की बात करते है तो हमारे दिमाग में हंक लुक, दमदार इंजन वाली छवि उभरकर सामने आ जाती है। अधिकतर क्रूजर बाइक्स के लिए ये तमाम बाते होनी निश्चित मानी जाती है। ऐसी एक क्रूजर बाइक पॉपुलर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में पेश किया है। इस क्रूजर बाइक का नाम एक्स डिवेल एस नाम दिया गया है।

यह क्रूजर बाइक आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी बाइक है जिसमें कंपनी ने अत्याधुनिक फीचर्स और तकनीकी का प्रयोग किया है। कंपनी ने इस क्रूजर बाइक का लुक काफी शानदार आकर्षक बनाया है।

आपको बता दें कि डुकाटी ने इस क्रूजर बाइक में ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया है जो इस बाइक को क्रूजर सेगमेंट में सबसे फास्टेस्ट बाइक की लाइन में खड़ा कर देती है। वही यह बाइक बाजार मौजूद सभी क्रूजर बाइक्स के मुकाबले एक अलग ही लुक के धारण किए हुए जिस कार यह अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर लगती है। इसकी सबसे बड़ी खूबी यह है की इसे काफी लंबी लो हाइटेड और मसक्यूलर लुक दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसके फ्रंट में 50 एमएम का एडजेस्टेबल मोरोची फॉर्क्स का प्रयोग किया है।

कंपनी ने इसे आरामदेह ड्राइविंग के लिए इसमें लंबी सीट का प्रयोग किया है वही इसके सीट को बेहतर ढंग से पोजिशन किया गया है। अगर हम इसके इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कंपनी ने 1262 सीसी की क्षमता वाली ट्वीन इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक का इंजन बाइक को 153 बीएचपी की दमदार पॉवर और 126 एनएम का शानदार टॉर्क प्रदान करता है।