इस दफा मारी गोली, हिसार के दो व्यापारियों से एक माह में दो बार लूट, मामला गंभीर ….

0
4

 हिसार। मोबाइल फोन का कारोबार करने वाले हिसार शहर के दो व्यापारियों को बुधवार की देर रात कार सवार युवकों ने बहादुरगढ़ में गोली मार दी। एकता नगर निवासी मोहित के हाथ और विकास के गर्दन व छाती के बीच गोली लगी है। हमलावर दोनों से करीब डेढ़ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस के अनुसार मोहित अपने साथियों के साथ हिसार में मोबाइल खरीदता था और फिर दिल्ली की गफ्फार मार्केट में बेचता था। वह बुधवार को सामान बेच कर हिसार लौट रहा था। बहादुरगढ़ के नया गांव के पास बदमाशों ने उनके पीछे अपनी गाड़ी लगा दी। व्यापारियों ने गाड़ी भगाई तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बाद में बदमाश गाड़ी से उतर कर आए और करीब डेढ़ लाख रुपये लूट कर भाग गए। हमले में मोहित की गाड़ी भी डैमेज हुई है। बहादुरगढ़ के सिटी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों ने मुंह नहीं ढका हुआ था। उनकी तलाश जारी है।

बहादुरगढ़ के बाईपास पर नयागांव चौक के आसपास ही 9 अक्टूबर को भी बोलेरो में सवार छह-सात बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर मोहित व उसके साथियों से साढ़े 15 लाख लूट लिए थे। सदर थाना में इसकी एफआइआर भी दर्ज है। उस मामले में भी अभी सुराग नहीं लगा है। अब फिर व्‍यापा‍री दिल्‍ली में मोबाइल बेचकर वापस आ रहे थे कि बदमाशों ने वारदात काे अंजाम दे दिया। आरोपितों की अभी पहचान नहीं हो सकी है मगर प्राथमिक जांच में माना ये जा रहा है कि लूट की वारदात मुखबरी के आधार पर ही हुई है।